जीत के नशे में मदहोश पाकिस्तानी एंकर ने पार की मर्यादा की हद, PM मोदी को कहा- ‘पानी में डूब मरो…’

0
Follow us on Google News

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में सोमवार(18 जून) को पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम पाकिस्तान द्वारा दिए गए लक्ष्य के आधे तक भी नहीं पहुंच सकी। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाक की टीम ने 338 रन बनाए। जबाव में भारतीय टीम महज 30 ओवर ही खेल सकी। भारत की तरफ से हार्दिक पांडया ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए।इस जीत के बाद पाकिस्तान में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। जानकारों का कहना है कि खराब दौर से गुजर रही पाकिस्तानी टीम के लिए भारत के खिलाफ यह जीत किसी अमृत से कम नहीं है। पाकिस्तानी मीडिया में जहां एक तरफ पाक टीम की तारीफ के पुल बांधे जा रहे हैं तो वहीं भारतीय टीम की भी जमकर आलोचना की जा रही है।

लेकिन भारत पर मिली इस जीत से कुछ पाकिस्तानी पत्रकार पागल हो गए हैं। एक एंकर तो इस जीत के बाद इतना उन्मादी हो गया कि उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पानी में डूब मरने तक की बात कह दी। एंकर आमिर लियाकत ने अपनी टीम की तारीफ करते हुए भारतीयों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

जीत से उत्साहित पाकिस्तानी एंकर आमिर ने भाषा की मर्यादा की सारी हदें पार कर दीं। एंकर ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘मैं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कहना चाहता हूं कि तुमने जो पाकिस्तान का पानी रोक रखा है उसी में जाकर डूब मरो। चुल्लू भर पानी तो नहीं है, लेकिन पाकिस्तान के रोके हुए पानी में डूब जाओ।’

इसके साथ ही लियाकत ने बारी-बारी से कई भारतीयों के खिलाफ जहग उगला। इस एंकर ने जीत को कश्मीर से जोड़ते हुए भारतीय न्यूज एंकर अर्णब गोस्वामी, भारत के पूर्व खिलाड़ियों सौरभ गांगुली और वीरेंद्र सहवाग सहित बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर पर भी भड़ास निकाली।

(देखें वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here