VIDEO: पाकिस्तानी पत्रकार ने अर्नब गोस्वामी से कहा- इसलिए तुम्हें टाइम्स नाऊ से लात मार के बाहर निकाल दिया गया

1
2
अर्नब

भारत और पाकिस्तान सरकार के लगातार बढ़ते तनाव के बीच अब दोनों देश के पत्रकार भी आपस में भिड़ते नज़र आ रहें है। पाकिस्तान के टीवी पत्रकार आमिर लियाकत ने भारतीय पत्रकार अर्नब गोस्वामी के लिए अभ्रद भाषा का प्रयोग किया और उन्हें चुनौती तक दे दी।

पत्रकार

पाकिस्तान के टीवी पत्रकार आमिर लियाकत अक्सर भारत को लेकर बेहद आपत्तीजनक भाषा का प्रयोग करते हैं और इस बार उनके निशाने पर भारतीय पत्रकार अर्णब गोस्वामी आ गए। हाल ही में अर्नब द्वारा पाकिस्तानी जनरल की अपने शो में डांट लगाने से लियाकत बेहद नाराज नजर आए। आमिर ने पहले दोनों क्लिक दिखाई इसके बाद उन्होंने अर्नब गोस्वामी के लिए अभ्रद भाषा का प्रयोग किया। साथ ही आमिर ने अर्नब को बत्तमीज, बेतहजीब और जाहिल एंकर करार दिया।

आमिर कहते हैं कि, ” ये चीखने चिल्लाने से और जोर-जोर से बोलने से कुछ नहीं होता। मुझसे एक दफा बात करो, दिन और समय तुम तय करो। जरा हमारे सामने आकर बोलो, हमारी आंखों में आंखों डालकर बोलो। दुंबई में चाहे कतर में आ जाओ, एक तरफ झंडा पाकिस्तान और दूसरा झंडा भारत का फिर देखते हैं कौन जीतता है

https://youtu.be/yf4BkUHht5o

इतना ही नहीं पाकिस्तान के टीवी पत्रकार आमिर लियाकत ने कहा कि, इंसान को अक्ल के साथ बातचीत करनी चाहिए जो ना तुम्हारे पास है इसलिए तुम्हें टाइम्स नाऊ से लात मार के बाहर निकाल दिया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि, भारत में बहुत सारे लोग है जो तुमसे नफरत करते हैं और करनी भी चाहिए।

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here