मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: NCB के गवाह किरण गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी का नया मामला दर्ज

0

महाराष्ट्र के पुणे में शुक्रवार को किरण गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी का नया मामला दर्ज किया गया है। गोसावी क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का स्वतंत्र गवाह है, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था।

किरण गोसावी

बता दें कि, गोसावी को विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर दो लोगों से ठगी करने के आरोप में गुरुवार को फरासखाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गोसावी को पांच नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। गोसावी 2018 के एक धोखाधड़ी के मामले में भगोड़ा था और उसके खिलाफ पुणे में एफआईआर की थी। 14 अक्टूबर को पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

तीन लोगों द्वारा मलेशिया में नौकरी दिलाने का लालच देकर वर्ष 2020 में चार लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाए जाने के बाद शुक्रवार को लश्कर पुलिस थाने में गोसावी के खिलाफ नया मुकदमा दर्ज किया गया। थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अशोक कदम ने बताया कि गोसावी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 468 (धोखाधड़ी के उद्देश्य से जालसाजी) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

बता दें कि, किरण गोसावी वहीं शख्स है जिसकी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ एक सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई थी जब वह एनसीबी की हिरासत में थे। खुद को किरण गोसावी का बॉडी गार्ड बताने वाले प्रभाकर सेल द्वारा आर्यन खान का मामला 25 करोड़ में दबाने की बात सामने आने के बाद से गोसावी को गवाह बनाने को लेकर एनसीबी पर भी सवाल उठ रहे थे। (इंपुट: भाषा के साथ)

Previous articleमशहूर अभिनेता यूसुफ हुसैन का निधन, हंसल मेहता ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट; बोले- ‘मैं सच में आज अनाथ हो गया, अब जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी’
Next articleउपचुनाव Live: 3 लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी, अधिकतर सीटों पर भाजपा-कांग्रेस के बीच टक्कर