नवाज शरीफ के सांसद को भारी पड़ी बच्ची के साथ गलत हरकत करना, लोगों ने की अलोचना

0
Follow us on Google News

पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिन लीग- नवाज (पीएमएल-एन) के सांसद निसार मुहम्मद की घिनौनी करतूत का वीडिया इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो को लेकर लोगों ने सांसद के खिलाफ नाराजगी वयक्त की है।

वीडियो में पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा का रहने वाला पीएमएलएन का सांसद निसार मुहम्मद एक भरी सभा में एक बच्ची के साथ घिनौनी और अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है। आरोपी सांसद पाकिस्तान की संसद का मानवाधिकारों के लिए बनाई गई स्थाई समिति का सदस्य भी है।

जनसत्ता.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉन की खबर के मुताबिक जब आरोपी सांसद से बात करने की कोशिश की गई तो उसने बाद में बात करने की बात कहकर मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। बाद में जब आरोपी को फोन किया गया तो वह स्विच ऑफ जा रहा था।

Padmaavat controversy: We remained silents when they beat up Muslims, Dalits

जनसत्ता.कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का यह वीडियो उस वक्त फिल्माया गया जब वह करांची के सोहराबगोथ इलाके में पुलिस की गोली का शिकार हुए नकीबुल्लाह मेहसूद के लिए हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने गया था और मंच पर भाषण दे रहा था। फेसबुक पर चल रहे वीडियो में बताया गया है कि जिस बच्ची के साथ आरोपी सांसद ने घिनौनी हरकत की, वह अपने भाई के लिए न्याय मांगने आई थी, जिसके लिए प्रदर्शन का यह जमावड़ा लगा था। आरोपी सांसद को संसद के प्रतिनिधिमंडल के तौर पर प्रदर्शन में शरीक होने के लिए भेजा गया था। फेसबुक के कमेंट बॉक्स में लोगों ने आरोपी सांसद को लेकर जमकर गुस्सा उड़ेला है।

बता दें कि, पिछले दिनों पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में आठ साल की मासूम के साथ रेप और हत्या के बाद लोगों में पुलिस और सरकार के खिलाफ भारी नाराजगी वयक्त की थी। जिसके कुछ दिनों के बाद अब यह वीडियो सामने आने के बाद लोग और नाराजगी वयक्त कर रहें है।

Gujarat Elections: Even in defeat Congress under Rahul Gandhi was the winner in Gujarat.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here