“कबूल है, कबूल है, कबूल है…यह क्या किया तूने समीर दाऊद वानखेड़े?”: नवाब मलिक का एक और बड़ा खुलासा, शेयर की निकाह की तस्वीर

0

राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता व महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े को लेकर एक और बड़ा खुलासा किया है। नवाब मलिक ने पिछले कुछ समय में समीर वानखेड़े पर आरोप की झड़ी लगा दी है। अब उन्होंने रविवार को देर रात एक तस्वीर ट्वीट की। तस्वीर में समीर वानखेड़े एक मौलाना के साथ दिख रहे हैं और किसी दस्तावेज पर दस्तखत कर रहे हैं।

नवाब मलिक

नवाब मलिक ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि “कबूल है, कबूल है, कबूल है।” उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ”यह क्या किया तुमने समीर दाऊद वानखेड़े?” नवाब मलिक का दावा है कि यह फोटो एनसीबी अधिकारी नवाब मलिक के निकाह की है।

नवाब मलिक द्वारा शेयर किए गए फोटो के कैप्शन से साफ है कि वह इस फोटो को समीर वानखेड़े के निकाह की तस्वीर बता रहे हैं।

गौरतलब है कि, नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर अपना ‘‘वास्तविक धर्म- इस्लाम’’ छिपाने और फर्जी जाति प्रमाण पत्र के जरिए केंद्र सरकार की नौकरी हासिल करने का आरोप लगाया था। मलिक ने कहा था समीर वानखेड़े जन्म से मुस्लिम हैं लेकिन आरक्षित श्रेणी के तहत नौकरी पाने के लिए जाति प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा किया है। हालांकि, वानखेड़े आरोपों से इनकार करते रहे हैं।

बता दें कि, 3 अक्टूबर को NCB ने मंबई में एक क्रूज पार्टी में रेड कर आर्यन खान सहित कई अन्यों को गिरफ्तार किया था। फिलहाल, आर्यन खान जमानत पर जेल से बाहर हैं। इस मामले के बाद से नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर हमलावर हैं। मलिक ने वानखेड़े पर बॉलीवुड के लोगों को फंसाकर फिरौती लेने का आरोप लगाया था।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleIndia beat New Zealand in third T20, win series 3-0
Next article“सत्ता के तलवे चाटने से ज़्यादा मेहनत लगती है पंक्चर बनाने में”: ‘टाइम्स नाउ नवभारत’ के एंकर सुशांत सिन्हा के ट्वीट पर बिफरीं बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर