VIDEO: MNS के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, थिअटर के फूड कोर्ट में घुसकर मैनेजर से की मारपीट

0

महाराष्ट्र में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी एक बार फिर से देखने को मिली है। इस बार एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने पुणे के एक थिअटर के अधिकारी के साथ मारपीट की और वहां पर जमकर हंगामा किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यहां सेनापति बापट रोड स्थित एक मॉल में गुरुवार को एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। हाथों में पोस्टर और बैनर लिए कार्यकर्ताओं ने यहां नारेबाजी की। उसके बाद सीधे फूड कोर्ट में गए, यहां पर मौजूद फुड कोर्ट के मैनेजर से उनकी कहासुनी हुई। इसी बीच फूड कोर्ट में मौजूद मैनेजर को एक कार्यकर्ता ने थप्‍पड़ जड़ दिया। इस पूरे वाक्या का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूरा मामला सिनेमाघर में खाद्य वस्तुओं की ज्यादा कीमतों को लेकर शुरू हुआ था। आरोप है कि मनसे के कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघर के सहायक प्रबंधक के साथ बदसलूकी की।

कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि फूड कोर्ट में मूल दाम से ज्‍यादा रेट पर सामान बेचा जा रहा है। इतना ही नहीं खाने का सामान जो बाहर कम दामों में मिलता है उसके भी यहां दाम बहुत ज्यादा हैं।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सिनेमाघर प्रबंधन ने बाद में इस मामले की शिकायत चतुश्रिंगी थाने में दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना के दौरान बनाए गए एक वीडियो में दिख रहा है कि कि तरह से मनसे कार्यकर्ताओं ने पीवीआर आइकन सिनेमाघर में जबरन घुसें और सहायक प्रबंधक के साथ मारपीट की।

देखिए वीडियो :

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना कार्यकर्ताओं की एक बार फिर दिखी गुंडागर्दी

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना कार्यकर्ताओं की एक बार फिर दिखी गुंडागर्दी, थिअटर के फूड कोर्ट में घुसकर मैनेजर को पीटाhttps://www.jantakareporter.com/hindi/mns-activists-beat-managers-at-food-court-in-theater/195012/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, June 29, 2018

Previous articleSambit Patra ‘regrets’ asking Rahul Gandhi to be beaten up with shoes as demand grows for BJP to sack him
Next articleVIDEO: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘जूते मारने’ वाले विवादित बयान पर संबित पात्रा ने मांगी मांफी