विधायक ने दीपिका, रणबीर और मलाइका सहित बॉलीवुड के दिग्गज हस्तियों पर लगाया ड्रग्स लेने का आरोप, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

0

राष्ट्रीय राजधानी से शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा (रजौरी गार्डन, दिल्ली) द्वारा मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर की पार्टी ‘सैटर्डे नाइट वाइब्स’ में कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रेटी पर नशे का आरोप लगाते हुए किए गए ट्वीट के बाद अब ट्विटर पर जंग छिड़ चुकी है। दरअसल, सिरसा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण सहित कई दिग्गज हस्तियों पर करण जौहर ने अपने घर हुई पार्टी में ड्रग्स लेने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। वायरल वीडियो में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां नशे में प्रतीत हो रही हैं।

सिरसा ने बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ आवाज बुलंद की है और वह अपनी बात से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। दरअसल, करण जौहर ने हाल ही में पार्टी का एक वीडियो साझा किया था। करण जौहर की पार्टी ‘सैटर्डे नाइट वाइब्स’ में कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी नजर आईं, जिसमें दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन और जोया अख्तर जैसे बड़े सितारें शामिल हैं। ये वीडियो में भी दिख रहे हैं। वीडियो को सबसे पहले करण जौहर ने पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा ‘सैटर्डे नाइट वाइब्स’।

View this post on Instagram

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इस वीडियो का हवाला देते हुए सिरसा का कहना है कि इसमें शामिल सेलिब्रेटी ड्रग्स के नशे में थे। सिरसा ने शाहिद स्टारर ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म पर टिप्पणी करते हुए अपने एक ट्वीट के जरिए कहा था, “हैशटैग उड़ता बॉलीवुड- फिक्शन वर्सेज रिएलिटी। देखिए किस तरह से बॉलीवुड अपने नशे की स्थिति का प्रदर्शन कर रहा है। मैंने इन सितारों द्वारा हैशटैग ड्रग एब्यूज के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है।”

हालांकि, किसी भी कलाकार ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। मगर कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने सिरसा के इन दावों का खंडन करते हुए ट्वीट किया, “मेरी पत्नी भी उस शाम मौजूद थी (वीडियो में भी है।) कोई भी ‘नशे की हालत’ में नहीं था, इसलिए झूठ फैलाना और जिन्हें आप नहीं जानते उन्हें बदनाम करना बंद करें! मुझे उम्मीद है कि आप बिना किसी शर्त के माफी मांगने का साहस दिखाएंगे।”

ट्विटर पर बुधवार को सिरसा के ट्वीट पर काफी निंदा हुई। ईशिता यादव ने सिरसा की प्रतिक्रिया के लिए उनकी निंदा करते हुए ट्वीट किया, “उन्हें नशे में रहने या धुत होने दें। इससे आपको परेशानी क्यों हो रही है?” सिरसा ने इसके जवाब में कहा, “वे पब्लिक फिगर्स हैं!! उन्हें स्टार्स कहकर बुलाया जाता है और वे कई सारी सुविधाओं का उपभोग करते हैं। क्या वे अपने सत्यापित ट्विटर अकांउट से हर मुद्दे पर अपना लेक्चर नहीं देते हैं? इसलिए आज इस वीडियो में दिखाई देने वाले नशे से प्रभावित अपने इन चेहरों के लिए वे प्रत्येक भारतीय के लिए जवाबदेह हैं।”

इसके जवाब में यादव ने कहा, “क्या आप वहां थे? क्या कोई व्यक्ति था जिसे आप जानते हैं? आप अनुमान के आधार पर इस तरह से लोगों पर इल्जाम नहीं लगा सकते।” सिरसा ने इस ट्विटर जंग को यहीं पर समाप्त नहीं किया। उन्होंने आगे लिखा, “चूंकि इशिता यादव सेलेब्स का बहुत बचाव कर रही हैं और ड्रग्स के मामले में उनकी बेगुनाही की वकालत कर रही हैं। आइए हम उन सभी सेलिब्रेटी से अनुरोध करते हैं कि वह अपना डोप टेस्ट कराएं और इसकी रिपोर्ट को ट्विटर पर साझा करें। इशिता जी कृपया आप मुझे डोप टेस्ट से गलत साबित करना।”

इसके बाद कई अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने सिरसा के ट्वीट की आलोचना की। मगर कुछ ट्विटर उपयोगकर्ता सिरसा के समर्थन में भी आए। एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, “मैं आपका समर्थन करता हूं सिरसा जी और वीडियो में शामिल उन लोगों को खुले तौर पर ड्रग टेस्ट के लिए चुनौती देता हूं। क्योंकि ड्रग्स शरीर में कम से कम कुछ दिनों के लिए रहती ही है। मैं शर्त लगा सकता हूं कि उनमें से कोई भी ड्रग टेस्ट नहीं कराएगा।” बता दें कि बॉलीवुड और ड्रग्स का रिश्ता कोई नया नहीं है, हालांकि वीडियो में मौजूद किसी भी सितारे की अब तक इस विवाद पर कोई सफाई नहीं आई है।(इनपुट- आईएएनएस के साथ)

Previous articleदिल्ली: साकेत में बीएसएफ जवान की 17 वर्षीय बेटी ने की आत्महत्या, 12वीं कक्षा की थी छात्रा
Next articleDia Mirza announces separation from husband Sahil Sangha after 11 years of staying together