‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के मंच पर हुआ इंटरनेशनल खिलाड़ी एकता बिष्ट का अपमान, धक्के देकर मंच से नीचे उतारा

0
Follow us on Google News

रविवार(17 सितंबर) को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के रेसकोर्स मैदान में ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में इंटरनेशनल क्रिकेट खिलाड़ी एकता बिष्ट भी पहुंचीं थीं, लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान एकता बिष्ट को सुरक्षाकर्मियों ने मंच से धक्के देकर नीचे उतार दिया।

फाइल फोटो- एकता बिष्ट

हिन्दी न्यूज़ पेपर नवभारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, इस कार्यक्रम में भारतीय टीम की खिलाड़ी एकता को विशिष्ट अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। लेकिन भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) नेता और मंत्रियों के स्टेज पर पूरी जगह घेर लेने के कारण सुरक्षाकर्मियों ने धक्के देकर खिलाड़ी एकता बिष्ट कोे मंच से नीचे उतार दिया

ख़बर के मुताबिक, यह कार्यक्रम रविवार(17 सितंबर) की सुबह करीब 9 बजे शुरु हुआ था। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, मंत्री धनसिंह रावत और बाल विकास राज्य मंत्री रेखा आर्य स्टेज पर पहुंचे। इतना ही नहीं उनके साथ बीजेपी नेताओं के कई कार्यकर्ता भी मंच पर चढ़ गए थे।

इसी बीच जब भारतीय टीम की क्रिकेट खिलाड़ी एकता बिष्ट मंच की तरफ आई तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें धक्का देकर मंच से नीचे उतार दिया।

Why the BJP should get credit for how it worked as an effective opposition during UPA government?

इसके बाद एकता नराज होकर ग्राउंड पर आम लोगों के लिए रखी कुर्सियों पर जाकर बैठ गई। बाद में जब मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में एकता बिष्ट का नाम लिया तो आयोजको की हालत खराब हो गई। उसके बाद कार्यकर्ता एकता बिष्ट को ग्राउंड से लेने आए और साथ में मंच तक ले गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here