PM मोदी के 67 वें बर्थडे पर तेलंगाना के किसानों ने भेजे 68 पैसे के चेक

0

पीएम मोदी के 67 वें जन्मदिन पर तेलंगाना में किसानों ने कर्जमाफी के नाम पर खुद के साथ हो रहे मजाक को दर्शान के लिए विरोध का बिल्कुल अजीब तरीका अपनाया है, उन्होंने सरकार के प्रति नाराजगी जाहिर करने के लिए 68 पैसे का चेक भेजेंगे भेजा है। इस तरह उन्होंने एक रुपए से भी कम कीमत का चेक भेजकर अपनी बदलहाली को दिखाया।

68 पैसे

ज्ञात हो कि सरकार ने तेलंगाना के किसानों को कर्जमाफी की राहत के नाम पर सिर्फ 10-20 रुपए का चेक भिजवाया था, राज्य के किसानों से कर्जमाफी के नाम पर इस तरह से खिलवाड़ करने पर किसान नाराज हो गए और उन्होंने पीएम मोदी के 67 वें जन्मदिन पर 68 पैसे का चेक भेजने का फैसला किया।

तेलंगाना के रायलसीमा क्षेत्र में किसानों को बदहाली से गुजरना पड़ रहा है, जबकि आंध्र प्रदेश में सूखे की मार को झेल रहे किसानों की सरकार ने उपेक्षा की है। इस मामले में दशरथ रेड्डी ने बताया कि आंध्र प्रदेश के किसानों को बड़ी संख्या में सूखे की स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। इससे निपटने के लिए कोई रास्ता नहीं दिख रहा है? क्या खाएं और क्या करें? सब लोग इस तरह के हालातों का सामना कर रहे है इसलिए हमने स्थिति से अवगत कराने के लिए ये चेक भेजें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here