मीरा राजपूत ने ब्रेस्टफीडिंग को बताया जै़न कपूर के लिए सबसे बड़ा तोहफा

0
Follow us on Google News

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर अपने दूसरे बच्चे के जन्म को लेकर इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच, मीरा राजपूत ने पैरंटिंग को लेकर खुलकर बात करते हुए अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा कि एक मां अपने बच्चे को जो सबसे बड़ा तोहफा दे सकती है वह ब्रेस्टफीडिंग है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीरा ने पैरंटिंग एक्सपीरिंयस शेयर करते हुए कहा कि, शाहिद और वह इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि न्यू बॉर्न बेबी के चक्कर में मीशा इग्नोर न हो। वह उस पर भी पहले के जितना ही ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि उसे ऐसा न लगे की बेबी के आने के कारण उसे कम प्यार किया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक साथ ही उन्होंने कहा कि अब तक सभी का ध्यान सिर्फ मीशा पर होता था, लेकिन अब न्यू बॉर्न होने के कारण उनके बेटे को लोग ज्यादा पूछ रहे हैं। ऐसे में शाहिद और मीरा मीशा (बेटी) की भावनाओं पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।

पैरंटिंग एक्सपीरिंयस शेयर करते हुए मीरा ने आगे कहा कि एक मां अपने बच्चे को जो सबसे बड़ा तोहफा दे सकती है वह ब्रेस्टफीडिंग है। मीरा ने बताया कि मीशा के समय भी उन्होंने इसका पूरा ख्याल रखा था और अब बेटे जै़न को भी वह ब्रेस्टफीड करना नहीं भूलतीं।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बुधवार (5 सितंबर) की शाम को मुंबई के खार में हिंदुजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। इस मौके पर शाहिद की मां नीलिमा अजीम, भाई ईशान खट्टर और मीरा की मां मौजूद थे। जिसके बाद शाहिद के परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने दूसरे बच्चे का नाम जै़न कपूर रखा है। बता दें कि शाहिद और मीरा की 2 साल की एक बेटी भी है, जिसका नाम मीशा है। शाहिद और मीरा ने अपनी बेटी का नाम खुद के और मीरा के नाम को मिलाकर रखा था।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक है। यह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। शाहिद-मीरा जुलाई 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे और अगस्त 2016 में मीरा ने बेटी को जन्म दिया था और अब उनकी यह बेटी दो साल की हो चुकी हैं।

बता दें कि अभिनेता शाहिद कपूर की अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ है जो 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहिद के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।

Mahindra Group rewards Kerala's 'hero' fisherman with expensive car

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here