शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने बेटे का नाम जै़न कपूर रखा, फैंस को आया पसंद

0

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने दूसरे बच्चे का नाम जै़न कपूर रखा है। बता दें कि मीरा राजपूत ने बुधवार (5 सितंबर) की शाम को बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद शाहिद के परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है। बता दें कि शाहिद और मीरा की 2 साल की एक बेटी भी है, जिसका नाम मीशा है।

अभिनेता शाहिद कपूर ने बेटे के नाम का खुलासा करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘Zain Kapoor यहां है और अब हमारा परिवार पूरा हो चुका है। आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। हम सब बहुत खुश हैं आप सभी को बहुत सारा प्यार।’

जैन एक मुस्लिम नाम है और यह अरबी शब्द से बना है। जैन नाम का मतलब होता है ‘साहब’ इसके साथ ही इसका दूसरा अर्थ है सुंदर। बता दें कि बुधवार से ही शाहिद और मीरा के बेटे के नाम को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं वो अपने दूसरे बच्चे का क्या नाम रखते है।

बता दें कि शाहिद और मीरा की एक 2 साल की बेटी है, जिसका नाम मीशा है। शाहिद और मीरा ने अपनी बेटी का नाम खुद के और मीरा के नाम को मिलाकर रखा था। बता दें कि पंकज कपूर और निलीमा अजीम के बेटे शाहिद का भी मुस्लिम नाम है।

बता दें कि मुंबई के खार में हिंदुजा अस्पताल में मीरा की डिलीवरी हुई है। बुधवार को मीरा को वहां भर्ती कराया गया था। शाहिद और मीरा के दोबारा-माता पिता बनने पर पूरे बॉलीवुड जगत से बधाइयों का तांता लगा हुआ है, उनके परिवार में खुशियों का माहौल है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक है। यह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं।

शाहिद और मीरा की एक क्यूट सी बेटी भी है जिसका नाम मीशा हैं। शाहिद-मीरा जुलाई 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे और अगस्त 2016 में मीरा ने बेटी को जन्म दिया था और अब उनकी यह बेटी दो साल की हो चुकी हैं।

बता दें कि शाहिद कपूर की अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ है जो 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहिद के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here