आपदा के बीच बॉलीवुड के साइड एक्टर की भूमिका निभाने वाले मनोज जोशी ने पोस्ट किया सांप्रदायिक ट्वीट, लोगों ने “Kachra Seth” ट्रेंड कर किया शर्मिंदा

0

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड अभिनेता मनोज जोशी का एक सांप्रदायिक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको लेकर वो यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। लोग मनोज जोशी की आलोचना करते हुए जमकर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। यूजर्स मनोज जोशी पर मुसलमानों के प्रति नफरत फैलाने का आरोप लगा है। वहीं, यूजर्स ने ट्विटर पर “Kachra Seth” ट्रेंड करा मनोज जोशी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

मनोज जोशी

दरअसल, 55 वर्षीय मनोज जोशी ने रविवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) के संदर्भ में एक ट्वीट किया था। अपने इस ट्वीट में उन्होंने कथित तौर पर मुसलमानों को टारगेट किया था, जिसे लेकर अब हंगामा बरपा हुआ है। सोशल मीडिया पर मनोज जोशी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठ रही है। उन्हें ट्रोल करते हुए लोग जमकर खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

मनोज जोशी ने अपने ट्वीट में लिखा था, “जो घर-घर से अफजल निकाल रहे थे, वहां से कभी डॉक्टर भी निकालेंगे क्या?” मनोज जोशी का यह ट्वीट ऐसे समय पर सामने आया है, जब पूरा देश कोविड-19 से जूझ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उनपर मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए उन्हें घेरना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “इस भयंकर आपदा में भी अगर आप नफ़रत और सांप्रदायिक बात कर पा रहे हैं तो यकीन मानिए आप इंसान नहीं हो। वैसे ज्यादा सोचने कि जरूरत नहीं है हमारे देश में हजारों ऐसे लोग है जो डॉक्टर हैं और बखूबी मानव सेवा कर रहे हैं। उदाहरण के लिए डॉक्टर कफील खान।”

एक अन्य यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “शर्म करो। पूरी ज़िन्दगी मिलेगी हिंदू मुस्लिम करने के लिए। तब, आराम से कर लेना। कभी तो देश की स्थितियों का मूल्यांकन करके बोला करो। मुंह खोलो ओर जहर भरो।”

वहीं, एक अन्य यूजर ने बड़े तीखे शब्दों में आलोचना करते हुए लिखा, “कसम खाओ कि अगर परिवार में कोई कोविड से पीड़ित हो गया तो वो कभी सिप्ला की बनी रेमडेसिविर नहीं लोगे।” बता दें कि, सिप्ला दवाई कंपनी के फाउंडर ख्वाजा अब्दुल हमीद हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

Previous articleपूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित; नायडू, पीएम मोदी, सोनिया और राहुल ने स्वस्थ होने की कामना की
Next articleमहाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के भतीजे तन्मय की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवाल, पूछा- 45 साल से कम उम्र में कैसे लगी?