तेलंगाना: दूसरे समुदाय की महिला के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था शख्स, सड़क पर रोक 6 लोगों ने बेरहमी से कर दी पिटाई; चार आरोपी गिरफ्तार

0

तेलंगाना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। निजामाबाद जिले में दूसरे समुदाय की महिला सहकर्मी को मोटरसाइकिल पर बैठा कर जा रहे एक व्यक्ति की कुछ लोगों ने बुरी तरह पिटाई कर दी। वहीं, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए इस घटना के छह आरोपियों में से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना आठ सितंबर की है और कुछ लोगों द्वारा (महिला के समुदाय के लोगों द्वारा) वीडियो सोशल मैसेजिंग ऐप पर साझा किया गया जिसमें कुछ लोग एक व्यक्ति से बहस करते और पिटाई करते दिख रहे हैं। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक पुरुष और मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी महिला, दोनों ऑउटसोर्सिंग कर्मचारी हैं और नर्स के तौर पर काम कर रहे हैं। घटना के समय वे दोपहिया वाहन पर सरकारी अस्पताल से अपने वेतन संबंधी सरकारी आदेश की प्रति लेने जा रहे थे।

पुलिस ने बताया, हालांकि, एक विशेष समुदाय के छह लोगों ने उन्हें सड़क पर रोक लिया और उनकी समुदाय की महिला के साथ यात्रा करने पर आपत्ति जताते हुए पुरुष की पिटाई कर दी। उन्होंने महिला को भी अपमानित किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पुरुष को अपने साथ नजदीक की बस्ती में ले गए लेकिन महिला द्वारा भाई को फोन करने और भाई की आरोपियों से हुई बातचीत के बाद पुरुष को जाने दिया गया।

अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) को बताया, ‘घटना के लिए जिम्मेदार छह लोगों में से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य दो को पकड़ने की कोशिश की जा रही है जो फरार चल रहे हैं।’ अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति की उम्र 25 से 30 साल के बीच है और 11 सितंबर को चोट पहुंचाने, अपहरण, अवैध रूप से बंधक बनाने, महिला की गरिमा को भंग करने सहित भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निषेध) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Previous article“MLA मंत्री न बनने पर दुखी, मंत्री सीएम न बन पाने से दुखी; मुख्यमंत्री इसलिए दुखी कि पता नहीं कब तक पद पर रहेंगे”: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नेताओं पर कसा तंज
Next articleगुजरात: विजय रूपाणी के सीएम पद से इस्तीफे पर छलका बेटी का दर्द, फेसबुक पर लिखी भावुक पोस्ट