महाराष्ट्र में माँ की मदद से लड़के ने गर्भवती बहन का सिर काट कर हत्या कर दी फिर कटे हुए सिर के साथ सेल्फी ली

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में honour killing का एक दिल दहला देनी डाली घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार एक शख्स ने अपनी माँ की मदद से अपनी 19 वर्षीय बहन का सिर काट दिया और कथित तौर पड़ोसियों को उसे दिखाया। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस इस दावे की भी जांच कर रही है कि लड़के और उसकी मां ने कटे सिर के साथ सेल्फी ली।

जिस समय माँ और बेटे ने युवती की हत्या की उस समय वो गर्भवती थी। युवती का नाम कीर्ति थोरे बताया जाता है।

युवती का पति घर पर था जब उसकी मां और भाई ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। बहन की हत्या करने के बाद कहा जाता है कि हत्यारे ने अपने बहनोई को भी मारने की कोशिश की लेकिन वो भागने में कामयाब हो गया।

अधिकारियों ने कहा कि अपनी गर्भवती बहन की हत्या करने के बाद, लड़का कटे हुए सिर को बरामदे में ले गया और आत्मसमर्पण करने से पहले कटे हुए सिर को लोगों को दिखाया।

कीर्ति थोरे जून में घर से भाग कर अपनी इच्छा से शाद्दी कर ली थी और अपने पति के साथ रह रही थी। उसकी माँ ने पिछले हफ्ते उससे संपर्क किया और उससे मिलने के लिए कहा। रविवार को वह बेटे के साथ बेटी के घर गयी।

एक पुलिस अफसर कैलाश प्रजापति ने कहा, “माँ एक सप्ताह पहले बेटी से मिलने गई थी। 5 दिसंबर को वह फिर अपने बेटे के साथ आई। पीड़िता का घर खेत में है। वह अपनी सास के साथ खेत में काम कर रही थी। माँ और भाई को देखकर खेत में अपना काम छोड़कर उनका अभिवादन करने के लिए दौड़ी। उसने उन दोनों को पानी दिया और रसोई में चाय बनाने चली गई। तभी उसका भाई पीछे से आया और उसने उसका सिर काट दिया।”

Leave a Comment