महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले की चेतावनी, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर नहीं बोले अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार तो राज्‍य में नहीं होने देंगे उनकी फिल्मों की शूटिंग

0

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस इकाई के प्रमुख नाना पटोले ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता अक्षय कुमार समेत फिल्‍मी कलाकारों से सवाल किया कि यूपीए सरकार में ईंधन की बढ़ती कीमतों पर ट्वीट करने वाले ये कलाकार अब चुप क्यों हैं? इसके साथ ही नाना पटोले ने अमिताभ और अक्षय की फिल्मों की शूटिंग राज्‍य में नहीं होने देने का चेतावनी दी है।

नाना पटोले

कांग्रेस नेता ने कहा कि, ये दोनों अभिनेता, केंद्र में मनमोहन सिंह की सरकार के समय बहुत ट्वीट करते थे। लेकिन अब, जब नरेंद्र मोदी की सरकार में महंगाई इतनी बढ़ गई है और पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं इन दोनों ने चुप्‍पी साध रखी है। नाना पटोले ने इन दोनों अभिनेताओं पर महंगाई के दौर में खामोशी अख्तियार करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि, “अब अगर वह इस मुद्दे पर नहीं बोलेंगे तो हम महाराष्ट्र में उनकी फिल्मों को ना तो रिलीज होने देंगे और ना ही हमारे राज्य में कोई शूटिंग होने देंगे।” उनके इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

कांग्रेस नेता पटोले की इस धमकी पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्‍ता राम कदम ने सख्‍त शब्‍दों में प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस नेताओं की दिन दहाडे अमिताभ बच्चन और अभिनेता अक्षय कुमार को धमकी, क्या ये सम्मानित कलाकार देश के हित में ट्वीट करे यह अपराध है? क्या हो गया है कॉंग्रेस नेताओं को? वे याद रखे देश के साथ खडे रहनेवाले हर एक के साथ सारा देश खडा़ है।”

देश में डीजल और पेट्रोल की कीमतों में एक बार से बढ़ोतरी होने के सिलसिला शुरु हो गया है, जो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। पेट्रोल और डीजल के दाम में महंगाई से राहत मिलने की कोई गुंजाइश नहीं दिख रही है। पेट्रोल और डीजल के दाम में वृद्धि का सिलसिला गुरुवार को लगातार 10वें दिन जारी रहा। दिल्ली में पेट्रोल का भाव 90 रुपये प्रति लीटर के करीब जबकि डीजल का दाम 80 रुपये प्रति लीटर के पार चला गया है। लगातार 10वें दिन ईंधन की दरों में वृद्धि के बाद मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार हो गई।

Previous articleDelhi High Court notices sent to Times Now, India Today and Mukesh Ambani-owned News18 after Disha Ravi alleges violation of fundamental right to privacy
Next articleटूलकिट मामला: दिशा रवि की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने टाइम्स नाउ, इंडिया टुडे और न्यूज़ 18 को जारी किया नोटिस