बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर सोशल मीडिया यूजर्स ने निशाने पर आई अभिनेत्री माधुरी दीक्षित

0
Follow us on Google News

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों को बताने के लिए बुधवार(6 जून) को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और उनके डॉक्टर पति श्रीराम नेने से मुलाकात की। यह मुलाकात माधुरी के जुहु स्थित निजी आवास पर हुई। अमित शाह ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है, उन्होंने यह मुलाकात ‘संपर्क फॉर समर्थन अभियान’ के तहत की।

हालांकि, विश्लेषकों का मानना ​​है कि यह 2019 में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह एक के बाद एक जानीमानी हस्तियों से मिल रहे हैं लेकिन उससे उन्हें कोई फायदा नहीं मिल रहा है। माधुरी दीक्षित के साथ मुलाकात के दौरान अमित शाह के साथ राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे।

माधुरी और उसके पति से मिलने के बाद अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, महाराष्ट्र में उनके घर पर ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ एक बैठक हुई। इस बैठक में मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों पर चर्चा हुई। बता दें कि, अपने इस ट्वीट के साथ अमित शाह ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें वो माधुरी दीक्षित और डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ बातें कर रहें है।

बता दें कि, ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के जरिए बीजेपी सरकार की 4 साल की उपलब्धियों का लेखा-जोखा पार्टी अध्यक्ष खुद देश के वरिष्ठ लोगों के समक्ष रख रहे हैं।

लेकिन यह मुलाकात सोशल मीडिया यूजर्स को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक फेसबुक यूजर पार्वती गोयनका ने लिखा, “एक और अवसरवादी बॉलीवुड अभिनेत्री जो कभी भी वर्तमान शासन में देश के विभिन्न मुद्दों पर अपनी आवाज नहीं उठाता है, फिर भी बीजेपी के लिए प्रचार करने के लिए तैयार है।”

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

बता दें कि, इस मुलाकात के दौरान अमित शाह के साथ राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे। इसके आलावा उनके साथ कई और स्थानिय बीजेपी नेता भी थे। वहीं, कुछ यूजर्स ने इस मुलाकात पर कई सवाल उठाए और बीजेपी को भी जमकर कोसा।

वहीं, एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मंदसौर में हुई किसान रैली के मुकाबले में अमित शाह ने माधुरी दीक्षित से मिलना बेहतर समझा। अमित शाह की सोच इस चीज से उजागर हो जाती है कि वह कभी पीड़ित किसान छात्रों में बेरोजगारों आंदोलनकारियों से मिलने के बजाय केवल उद्योगपतियों, फिल्मी कलाकारों से मिलने में ज्यादा रुचि रखते हैं।”

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here