मनोज तिवारी ने भगवान राम से कर दी अमित शाह की तुलना, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई लताड़, कांग्रेस बोली- गोडसे के बाद अब इनके भी मंदिर बनेंगे?

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अमित शाह की तुलना भगवान राम से की है। दरअसल, समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता रामगोविंद चौधरी ने बीजेपी की तीखी आलोचना करते हुए अमित शाह की तुलना रावण से कर दी थी। इसी के जवाब में मनोज तिवारी ने सोमवार (28 मई) को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की तुलना भगवान राम से करके उन्हें जवाब दिया।

File Photo: The Indian Express

न्यूज 18 इंडिया से बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा, ‘समाजवादी पार्टी के नेता इस तरह की बयानबाजी झुंझलाहट में कर रहे हैं, क्योंकि उनका जनाधार खिसक गया है। मनोज तिवारी ने आगे कहा कि रावण अपने खिलाफ बोलने वाले किसी भी व्यक्ति को प्रताड़ित करता था, उसका ये ही चरित्र था। जबकि भगवान राम उनकी आलोचना करने वाले व्यक्ति को भी सुनते थे और उसे भी समझाने का प्रयास करते थे। अमित शाह ने सपा नेता रामगोविंद चौधरी के खिलाफ कोई कारवाई कराई, नहीं ना क्योंकि अमित शाह का चरित्र राम का चरित्र है। अमित शाह भगवान राम हैं।’

दरअसल, इससे पहले रविवार को सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। रामगोविंद चौधरी ने अमित शाह की तुलना रावण से करते हुए कहा था कि रावण भी बहुत बुद्धिमान था, उसमें जब अहम आ गया, समय खराब हुआ तब कोई भी उसके यहां नही बचा, यही हाल बीजेपी का होगा। बीजेपी सबको अपने कब्जे में ले रही है, न्यायपालिका, विधायिका, कार्यपालिका को अपने कब्जे में ले रही है।

अमित शाह की तुलना भगवान राम से किए जाने पर सोशल मीडिया यूजर्स में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। लोग मनोज तिवारी को जमकर लताड़ लगा रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने जीतू पटवारी ने तंज सकते हुए कहा कि गोडसे के बाद अब अमित शाह के भी मंदिर बनेंगे? देखिए मनोज तिवारी के बयान पर लोगों की प्रतिक्रियाएं:-

https://twitter.com/MrsNair47/status/1001001426783383552

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here