BJP सांसद शत्रुघन सिन्हा बोले- ‘लालू यादव के साथ एम्स में रहने के दौरान किया गया अमानवीय व्यवहार’

0
Follow us on Google News

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में एम्स अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान और उसके बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। उन्होंने कहा कि लालू यादव के साथ जो व्यवहार किया गया वह दुखद है।

FILE PHOTO: PTI

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक पटना साहिब से बीजेपी सांसद और समय-समय पर पार्टी से असंतोष जताने वाले शत्रुघ्न ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर लालू के साथ अमानवीय व्यवहार किए जाने का आरोप लगाया। लालू के बारे में शत्रुघ्न ने कहा कि वह हमारे पुराने मित्र और सहयोगी रहे हैं और बहुत लंबे समय तक राज्य और राष्ट्रीय राजनीति में रहे हैं। मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे शत्रुघ्न ने ट्वीट में प्रधानमंत्री से सवाल किया है कि अस्वस्थ लालू को क्या दिल्ली से रांची 14 घंटे के ट्रेन के लंबे सफर के बजाए हवाई मार्ग से नहीं ले जाया जा सकता था।

करोड़ों रुपये के चारा घोटाला के मामले में सजायाफ्ता लालू को दिल्ली स्थित एम्स से रांची के रिम्स अस्पताल में भेजे जाने को बदले की राजनीति की संज्ञा देते हुए शत्रुघ्न ने आरोप लगाया कि कई बीमारियों का इलाज एम्स में हो सकता था, लेकिन लालू के न चाहने के बावजूद उन्हें वहां से वापस राची भेज दिया गया।

बता दें कि 30 अप्रैल को एम्स ने फिट बताकर लालू यादव को डिस्चार्ज कर दिया। हालांकि यादव ने खुद को बीमार बताते हुए इसे राजनीतिक प्रतिशोध करार दिया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि पीएम नरेंद्र मोदी के इशारे पर उन्हें डिस्चार्ज किया गया है।

इससे पहले लालू ने चिट्ठी लिखकर डिस्चार्ज न करने की गुजारिश की थी, लेकिन एम्स प्रशासन ने उन्हें फिट बताते हुए छुट्टी दे दी। एम्स ने साफ किया कि यादव के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है और उन्हें रांची मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा रहा है। लालू को एम्स से भेजे जाने के बाद से सियासत गर्म है। इसे लेकर विपक्ष ने केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here