कपिल मिश्रा के आरोपों पर कुमार विश्वास बोले- ‘केजरीवाल भ्रष्टाचार करेंगे ये मैं कभी सोच भी नहीं सकता’

0

दिल्ली सरकार में मंत्री पद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि 5 मई को मेरे सामने ही सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये नगद में दिए। कपिल ने कहा कि मेरे पूछने पर कहा गया कि राजनीति में यह सब होता रहता है। केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगने के बाद अब सभी दलों से प्रतिक्रिया आ रही है। इस बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता 

कपिल मिश्रा के आरोपों पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इस तरह के बयान सनसनी फैलाते हैं। केजरीवाल द्वारा रिश्वत लेने के आरोपों पर उनके दुश्मन भी विश्वास नहीं करेंगे। किसी के भी खिलाफ अगर कोई सबूत है तो उसे पार्टी के अंदर रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार करेंगे ये मैं कभी भी नहीं सोच सकता, ये उनके शत्रु भी मानेंगे।

इसके साथ ही कुमार ने ट्वीट कर कहा, अरविंद से मेरा 12 वर्ष का परिचय है और इतने साल काम करने के बाद मैं कह सकता हूँ कि केजरीवाल भ्रष्टाचार करेगा ये मैं सोच भी नहीं सकता।

इससे पहले कपिल मिश्रा के आरोपों के फौरन बाद व‌िश्वास ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं से धैर्य बनाए रखने की अपील की और कहा सब जो होगा देश और कार्यकर्ताओं के ह‌ित में होगा। कुमार ने ट्वीट कर कहा, साथियों-कार्यकर्ताओं से प्रार्थना है धैर्य रखें,परस्पर विश्वास बनाएँ रखें.देश-कार्यकर्ताओं के हित में जो सर्वश्रेष्ठ होगा हमसब मिलकर करेंगे

बता दें कि सत्येंद्र जैन द्वारा केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये दिए जाने के अलावा मिश्रा ने एक और सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि सतेंद्र जैन ने उन्हें खुद बताया कि उन्होंने केजरीवाल जी के एक सगे रिश्तेदार को जमीन दिलवाने के लिए 50 करोड़ की डील कराई। कपिल ने कहा कि पहले उन्हें लगता था कि केजरीवाल ईमानदार हैं, लेकिन इस पैसे के बारे में पूछने पर उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी।

मिश्रा ने केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल जी के जानकारी में सभी घोटाले हुए हैं। उन्होंने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सतेंद्र जैन के बारे में कई ऐसी जानकारियां हैं, जो सबको पता है। मिश्रा ने कहा कि मेरा प्राण भी जाए तो चुप नहीं रहूंगा।

उन्‍होंने कहा कि ‘ये मेरी पार्टी है। 2004 से आंदोलन से जुड़ा रहा हूं। कहीं नही जाएंगे। यहीं रहकर सफाई करेंगे। झाड़ू चलाएंगे.. कूड़ा हटाएंगे’। उन्होंने कहा कि यह मेरी पार्टी है। हमने लाठी डंडे खाएं हैं, तब यह पार्टी बनी है। मैं पार्टी छोड़ कर कभी नहीं जाऊंगा।

Previous articleI respect all artistes who speak their truth: Miley Cyrus
Next articleCan’t compare Priyanka and Deepika’s Met Gala outfits: Nishka