…जब कैटरीना कैफ ने सलमान खान को शादी के लिए किया प्रपोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अली अब्बास ज़फर की आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए है। दोनों फिल्म का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच, फिल्म से एक वीडियो क्लिप को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में कटरीना कैफ सलमान से शादी के प्रपोजल को लेकर बात कर रही हैं।

सलमान खान
फाइल फोटो

इस वीडियो में कैटरीना कैफ सलमान से कह रही हैं कि ”मेरी शादी की उम्र हो गई है, और तुम मुझे अच्छे लगते हो। बताओ कब करनी है शादी?” शादी का नाम सुनकर सलमान खान रील लाइफ में वही रिएक्शन दे रहे हैं जो वो रियल लाइफ में देते हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए अली अब्बास ज़फर ने कैप्शन में लिखा, “द प्रपोज़ल।” अली अब्बास ज़फर के द्वारा शेयर करते ही यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

बता दें कि, सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ 5 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म में एक बार फिर सलमान और कटरीना की हिट जोड़ी देखने को मिलेगी। इससे पहले दोनों को एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्मों में देखा जा चुका है। फिल्म भारत में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर अहम किरदार में नजर आएंगे।

Previous articleपार्टी नेताओं के पुत्रमोह पर भड़के राहुल गांधी, कहा- ‘कमलनाथ, अशोक गहलोत और चिदंबरम ने पार्टी से ज्यादा बेटों को दी तरजीह’
Next articleगोडसे को ‘देशभक्त’ बताने वाली BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा को पीएम मोदी ने नहीं किया मन से माफ, अभिवादन के दौरान फेर लिया मुंह!, देखें वीडियो