जावेद अख्तर-शबाना आज़मी और ममता बनर्जी की मुलाकात पर भड़की BJP समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत

0

मशहूर गीतकार और कवि एवं पटकथा लेखक जावेद अख्तर और उनकी अभिनेत्री पत्नी शबाना आज़मी ने गुरुवार को दिल्ली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की और ‘परिवर्तन’ की आवश्यकता के बारे में बात करते हुए कहा कि बंगाल ने हमेशा ”क्रांतिकारी आंदोलनों” का नेतृत्व किया है। जावेद अख्तर और ममता बनर्जी के बीच हुई इस मुलाकात पर भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भड़क गई।

कंगना रनौत

जावेद अख्तर और ममता बनर्जी के बीच हुई इस मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “कल शबाना आज़मी और जावेद अख़्तर जी ने बंगाल के मुख्यमंत्री जिसे सब ताड़का के नाम से जानते हैं, उनके साथ में एक strategic meeting की जिसके चलते हुए वो अब धीरे धीरे कई छोटी छोटी meetings जो हैं बॉलीदाऊद mafia के गली कूचों में host करेंगे ये खानों पे pressure डालेंगे और खान सब बड़े production houses के through सब छोटे से बड़े कलाकारों को अपनी चपेट में लेलेंगे, सब भांड मिलकर ताडका को देवी बना देंगे, दिन को रात और रात को दिन दिखाने का यह कार्यक्रम शुरू हो चुका है, लेकिन या मात भूलना मैं भी सब देशद्रोहियों को नंगा करूँगी ….. भांडों ज़रा संभलके।”

बता दें कि, जावेद अख्तर और शबाना आज़मी ने गुरुवार को दिल्ली में ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। जावेद अख्तर ने कहा कि बंगाल ऐतिहासिक रूप से हमेशा क्रांतिकारी आंदोलनों में एक कदम आगे रहा है और यही कारण है कि राज्य में कलाकार और बुद्धिजीवी बनर्जी के साथ खड़े रहे। उन्होंने बनर्जी से मुलाकात कर, कलाकारों को रॉयल्टी देने का आश्वासन देने वाले विधेयक का समर्थन करने के लिए ”धन्यवाद” दिया।

यह पूछे जाने पर कि क्या बनर्जी को भाजपा के खिलाफ विपक्ष का नेतृत्व करना चाहिए, अख्तर ने कहा कि उनके साथ चर्चा के दौरान उन्होंने कभी नहीं कहा कि उनकी महत्वाकांक्षा विपक्षी मोर्चे की नेता बनने की है। गीतकार से जब चर्चा में आए खेला होबे (खेल होगा) नारे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नारे को अब किसी समर्थन की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, ”अब यह चर्चा से आगे निकल चुका है।”

अख्तर के बोलते समय चुपचाप खड़ीं बनर्जी ने चुटकी लेते हुए कहा, ”खेला होबे से आपको एक गान बनाना है।” बनर्जी सोमवार को पांच दिवसीय दौर पर दिल्ली आई थीं। विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद यह उनका पहला दिल्ली दौरा है।

Previous articleकोलकाता: अश्लील वीडियो बनाने और प्रसारित करने के आरोप में मॉडल और फोटोग्राफर गिरफ्तार, दो महिलाओं ने दर्ज करवाई थी FIR
Next articleAssam Board AHSEC 12th Result 2021 Declared: असम बोर्ड ने जारी किया कक्षा 12वीं का परिणाम, ahsec.nic.in और resultsassam.nic.in पर जाकर ऐसे करें चेक