VIDEO: कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को बताया अफवाह

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्‍य प्रदेश में पिछले कई दिनों से चल रही नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि, “ये अटकलें एकदम बकवास हैं। शिवराज सिंह चौहान के की अगुवाई में ही प्रदेश चलेगा।”

फाइल फोटो

दरअसल, सत्तारूढ़ भाजपा के दिग्गज नेताओं की जारी मुलाकातों के बीच नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें जोर पकड़ रही थीं। इस संबंध में पूछे जाने पर कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार (6 जून) को इंदौर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “देखिए… अभी मीडिया कुछ भी कहानी बना दे। मैं जो कुछ देख रहा हूं, पढ़ रहा हूं, उसमें कोई दम नहीं है, वह सब बकवास है। सब सामान्‍य मेल मुलाकात है।”

उन्होंने आगे कहा, “आजकल कोरोना काल में लोगों के पास काम भी कम है, ऐसे में व्‍यक्तिगत संबंध ही मधुर कर रहे हैं। इसको राजनीतिक रंग देना ठीक नहीं है।” यह पूछे जाने पर कि आपका भी नाम आ रहा है इसपर विजयवर्गीय ने कहा, “मैं अभी दूसरी जगह लगा हुआ हूं।”

गौरतलब है कि, कैलाश विजयवर्गीय ने हाल में राज्‍य के गृह मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा सहित कई नेताओं के साथ मुलाकात के बाद इन चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था। इस बीच, राज्य के अन्य दिग्गज भाजपा नेताओं की मेल-मुलाकातों का दौर भी जारी है। इन मुलाकातों की पृष्ठभूमि में मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर खासकर सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे कयासों में विजयवर्गीय का नाम भी शामिल है।

 

Previous articleउत्तर प्रदेश: दूल्हे को शराब के नशे में धुत देखकर भड़की 22 वर्षीय दुल्हन, शादी से किया इनकार
Next articleTrinamool Congress MP responds with ‘uncleji’ jibe after Bengal Governor clarifies charges of impropriety in giving jobs to extended family members