दैनिक भास्कर के भोपाल, नोएडा, जयपुर और अहमदाबाद कार्यालय पर आयकर विभाग का छापा

0

भारत के सबसे लोकप्रिय हिंदी के राष्ट्रीय समाचार पत्रों में से एक ‘दैनिक भास्कर’ के मालिकों और अखबार के कई कार्यालय पर आयकर विभाग के छापों की सनसनीखेज खबर आ रही है। यह ख़बर सामने आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। दैनिक भास्कर के कार्यालयों पर आयकर विभाग के छापे की ख़बर सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने मोदी सरकार की आलोचना करना शुरु कर दी।

दैनिक भास्कर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भोपाल में दैनिक भास्कर के मालिक के घर एवं संस्थान पर गुरुवार सुबह आयकर विभाग ने यह छापा मारा है। इसके अलावा देश के कई इलाकों में भी आयकर विभाग की टीम दैनिक भास्कर के कार्यालय पर पहुंची है। ख़बर के मुताबिक, दैनिक भास्कर के भोपाल, नोएडा, जयपुर और अहमदाबाद कार्यालय पर आयकर विभाग द्वारा छापामार कार्रवाई की गई है।

एबीपी न्यूज़ के पत्रकार ब्रजेश राजपूत ने गुरुवार को अपने ट्वीट में लिखा, “भोपाल में दैनिक भास्कर अख़बार के मालिकों के घर और संस्थान पर आयकर विभाग के छापे।” इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “दैनिक भास्कर के भोपाल, नोएडा, जयपुर और अहमदाबाद कार्यालय पर आयकर विभाग का छापा।”

दैनिक भास्कर के कार्यालयों पर आयकर विभाग के छापे की ख़बर सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने मोदी सरकार की आलोचना करना शुरु कर दी।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

Previous articleRSS प्रमुख मोहन भागवत बोले, CAA-NRC से किसी मुसलमान को कोई नुकसान नहीं होगा
Next articleसचिन पायलट बोले- पद नहीं तो पार्टी कार्यकर्ताओं को कम से कम सम्मान मिलना चाहिए, पंजाब कांग्रेस विवाद पर भी तोड़ी चुप्पी