एक दूजे के हुए IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर, कश्मीर की वादियों में रचाई शादी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

0

भले ही अतहर आमिर-उल-शफी खान 2015 में यूपीएससी टॉप करने में पीछे रह गए हो, लेकिन अपने बैच की टॉपर टीना डाबी का दिल जीतने में वे कामयाब रहे हैं। 2015 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) परीक्षा की टॉपर रहीं टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर-उल-शफी खान का इश्क अब शादी के पवित्र बंधन में बंध गया है।जम्मू-कश्मीर की हसीन वादियों में दोनों की प्रेम कहानी शादी के बंधन में तब्दील हो गई है। जी हां, आईएएस टॉपर टीना डाबी और दूसरे नंबर पर रहे अतहर आमिर शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। टीना और आमिर का शादी समारोह शनिवार को कश्मीर के सबसे लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम में आयोजित किया गया था।करीब तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कश्मीर की खूबसूरत वादियों के बीच दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। शादी को यादगार बनाने के लिए इस खूबसूरत जोड़े ने कश्मीर के सबसे अधिक लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम को चुना।
टीना अपने माता-पिता और सगे-संबंधियों संग शुक्रवार शाम को पहलगाम पहुंची थीं और शनिवार को पहलगाम क्लब में अतहर खान के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। पहलगाम दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले का विख्यात पर्यटन स्थल है। यहां बहने वाली लिद्दर नदी पर्यटन स्थल की खूबसूरती को चार चांद लगाती है।
बता दें कि 11 मई 2015 को जब टीना और अतहर नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के दफ्तर में मिले तो पहली नजर में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इन शादी की तस्वीरों में इन्हें बड़ी ही प्रसन्न मुद्रा में देखा जा सकता है।
दो अलग-अलग धर्मों का होने की वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था। लेकिन प्यार के इन खूबसूरत पक्षियों को दुनिया की परवाह कहां थी और आखिर इनके प्यार को मंजिल मिल ही गई। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

(All Photos: Social Media)

 

 

 

 

Previous articleCongress leaders accused of enjoying meal before observing fast
Next articleराहुल गांधी के साथ उपवास पर बैठने से पहले कांग्रेस नेताओं ने खाए ‘छोले-भटूरे’, तस्वीरें सामने आने के बाद बवाल