उत्तर प्रदेश: पत्रकार की पिटाई करने वाले IAS अधिकारी ने माफी मांगकर की सुलह, एक-दूसरे को मिठाई खिलाते आए नजर

0

मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) दिव्यांशु पटेल ने यूपी के पंचायत चुनाव के दौरान कथित तौर पर पिटाई करने वाले वीडियो पत्रकार से आखिरकार समझौता कर लिया है। पत्रकार कृष्णा तिवारी और अधिकारी भी एक दूसरे को मिठाई खिलाते दिखे। इसकी एक फोटो भी सामने आई है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आरोप है कि पुलिस बल के साथ मौजूद मुख्‍य विकास अधिकारी दिव्यांशु पटेल ने एक टीवी चैनल के पत्रकार को दौड़ाकर पकड़ा और उसे जमकर पीटा था।

उत्तर प्रदेश

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पत्रकार कृष्णा तिवारी ने कहा कि अधिकारी ने अनजाने में कुछ भ्रम के कारण उन्हें मारा था और अपने काम के लिए माफी मांगी। पत्रकार ने कहा, अधिकारी ने मेरे परिवार के सदस्यों से भी बात की और इस कृत्य पर खेद व्यक्त किया।

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की कड़ी में बीते शनिवार को संपन्न हुए क्षेत्र पंचायत प्रमुख के चुनाव के दौरान उन्नाव में मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) पर एक टीवी चैनल के पत्रकार को पीटने का आरोप लगा था। बीते शनिवार को उन्नाव के मियागंज प्रखंड में प्रखंड प्रमुख के लिए मतदान के दौरान सीडीओ वीडियो पत्रकार के साथ मारपीट करते हुए कैमरे में कैद हो गया था।

इस घटना के बाद से पत्रकारों ने विरोध प्रदर्शन किया। पत्रकारों द्वारा प्रदर्शन की सूचना पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और प्रदर्शनकारी पत्रकारों को समझाने का प्रयास किया।

Previous articleयूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव हिंसा: इटावा में SP सिटी को थप्पड़ मारने के आरोप में BJP नेता पर मुकदमा दर्ज, 125 से ज्यादा उपद्रवियों पर भी केस
Next articleट्विटर ने अब नए IT राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर के अकाउंट से हटाया ब्लू टिक