राजस्थान: शादी के जश्न में डीजे पर नाच-गाने के दौरान फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर की मौत, दूल्हे समेत 6 को हिरासत में लिया

0

राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा थाना इलाके के किरडोली गांव में शनिवार को शादी के जश्न के दौरान हर्ष फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, इस घटना में दूल्हे समेत तीन लोग घायल हो गए। फायरिंग के बाद वहां हंगामा हो गया और अफरातफरी मच गई। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जयपुर के सवाई मान सिंह चिकित्सालय भेजा गया है, यहां उसका इलाज चल रहा है।

राजस्थान

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, नेछवा थानाप्रभारी बिमला बुडानिया ने बताया कि किरड़ोली निवासी संग्राम सिंह की रविवार को शादी थी। शनिवार को प्रीति भोज के बाद रात को उसके घर में नाच- गाने का कार्यक्रम चल रहा था। डीजे के डांस फ्लोर पर नाचते हुए जोश में की गई फायरिंग में जोधपुर निवासी हिस्ट्रीशीटर सुरेश सीगड़ की मौत हो गई। जबकि दूल्हा संग्राम सिंह, महरौली निवासी श्याम सिंह व शाहपुरा निवासी गजेंद्र सिंह घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि फायरिंग में घायल हिस्ट्रीशीटर सुरेश सीगड़ की कुचामन में उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे में घायल एक अन्य श्याम सिंह को गंभीर हालत में जयपुर के एसएमएस अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस उपनिरीक्षक बिमला ने बताया कि घटना के संबंध में दूल्हे सहित अन्य पांच छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक सुरेश सींगड़ का रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस के अनुसार मृतक सुरेश सीगड़ जोधपुर का हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में संगीन धाराओं में 13 मुकदमे दर्ज हैं। घायल दूल्हा संग्राम सिंह भी अपराधी किस्म का है। उस पर जयपुर के थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। वह करीब 20 साल से जयपुर में रह रहा था। वह शादी के लिए ही गांव आया था।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous article“किरीट सोमैया बेटे के साथ फरार”: संजय राउत ने पूछा- कहां हैं ये दोनों ठग; मेहुल चोकसी से की तुलना
Next articleफ्लाइट में केंद्रीय मंत्री से तीखे सवाल पूछने वाली कांग्रेस नेता की जयराम रमेश ने की तारीफ; यूजर्स बोले- “स्मृति ईरानी जी का ‘अर्नब गोस्वामी’ हो गया”