एक साथ 3 रिश्ते हुए शर्मसार: 7 साल की बच्ची का यौन शोषण करने के आरोप में दादा, चाचा और 16 वर्षीय भाई गिरफ्तार; पीड़िता ने अस्पताल में सुनाई आपबीती

0

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक साथ तीन रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जिसे पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे। यहां एक 62 वर्षीय व्यक्ति, जो सात साल की बच्ची के दादा हैं, उसको बच्चे के यौन उत्पीड़न के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बच्ची के साथ अलग-अलग मौकों पर मारपीट करने के मामले में उसके बेटे और लड़की के 16 वर्षीय भाई को भी गिरफ्तार किया गया है।

प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना चेन्नई के पास मडिप्पकम में 62 वर्षीय व्यक्ति के आवास पर हुई है। पुलिस ने कहा कि बेटी के काम में व्यस्त होने और बच्चों की ऑनलाइन क्लास होने के बाद दादा अपने पोते-पोतियों को घर ले आए। उनके साथ उनका बेटा भी रहता था।

पुलिस ने बताया कि 2 अगस्त की रात उसके बगल में सो रहे दादा ने उसका यौन उत्पीड़न किया। घबराई हुई बच्ची अपने चाचा के कमरे में चली गई और उसे शांत करने की आड़ में चाचा ने भी उसके साथ बदसलूकी की। लड़की ने फिर मदद के लिए अपने 16 वर्षीय भाई की ओर रुख किया, जिसने उसका यौन उत्पीड़न किया।

रविवार 8 अगस्त को जब लड़की की मां उससे मिलने गई तो उसने देखा कि बेटी बीमार हो गई है और वह बच्चे को डॉक्टर के पास ले गई। सात साल की बच्ची ने अस्पताल में आपबीती सुनाई और मेडिकल चेकअप में इस बात की पुष्टि हुई कि बच्ची का यौन शोषण किया गया था।

जिसके बाद मां ने मडिप्पकम ऑल-वुमन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दादाजी और उसके चाचा को जेल भेज दिया गया, जबकि उसके 16 वर्षीय भाई को सुधार गृह में भेज दिया गया।

Previous article“Country’s farmers and journalists bereft of sycophancy”: Music composer Vishal Dadlani takes dig at PM Modi for meeting BJP MP’s daughter
Next articleकर्नाटक: बेंगलुरु में बदमाशों ने BJP विधायक की 2 लग्जरी कारों को किया आग के हवाले, तनाव