नोएडा: 5 लोगों ने किया गैंगरेप, सेक्टर 51 के पास घायल अवस्था में मिली पीड़िता, अस्पताल में भर्ती

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर (नोएडा) में एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ 5 लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां लड़की का इलाज चल रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पीड़ित लड़की घायल अवस्था में नोएडा के सेक्टर-51 के केंद्रीय विहार के पास मिली। पीड़िता को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस के मुताबिक पांच लोगों ने लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने पूछताछ में तीन आरोपियों के नाम का खुलासा किया है।

हालांकि, अभी भी आरोपी फरार चल रहे हैं। वहीं, पुलिस इसकी जांच कर रही है। बता दें कि, दिल्ली के बहुचर्चित निर्भया गैंगरेप और मर्डर मामले में दोषियों को फांसी की सजा की घोषणा के बावजूद भी बदमाशों के मन में भय खत्म नहीं हो रहा है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत इससे काफी दूर है। राज्य से रोज रेप की कोई न कोई घटनाएं सामने आती ही रहती है, जो चीख-चीखकर बता रही हैं कि यूपी में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है। देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है।

Previous articleनरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को खतरे में डाल रही हैं: द इकोनॉमिस्ट
Next articleदिल्ली विधानसभा चुनाव: फ्री WiFi, सीसीटीवी और स्कूलों को लेकर अमित शाह के बयान पर सीएम केजरीवाल ने दिया जवाब