ज़ी न्यूज़ स्टूडियो में हंगामा, भाजपा के गौरव भाटिया और समाजवादी पार्टी के अनुराग भदौरिया आपस में भिड़े

0

शनिवार को ज़ी न्यूज़ के एक प्रोग्राम में उस समय बदमज़गी पैदा हो गयी जब भाजपा के गौरव भाटिया और समाजवादी पार्टी के अनुराग भदौरिया आपस में भिड़ गए। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भाटिया और भदौरिया एक दुसरे के साथ गुस्से में बहस करते हुए नज़र आते है।

ठीक इसी बीच भदौरिया भाजपा प्रवक्ता को धक्का देते नज़र आते हैं। जवाब में भाटिया उनकी तरफ आक्रामक तरीके से आगे बढ़ते हैं लेकिन तब तक शो में हिस्सा लेने वाले दुसरे पनेलिस्ट्स उन्हें बचाने केलिए सामने आते हैं।

भाटिया पहले समाजवादी पार्टी में थे लेकिन बाद में वो भाजपा में शामिल हो गए थे।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार नॉएडा पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए भदौरिया को कथित रूप से पूछताछ की है। इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाटिया ने ट्वीट किया, “यह प्रवक्ता नहीं गुंडे है। अनुराग भदौरिया ने पूरी डिबेट में व्यग्तिगत टिप्पणी करी और अपशब्द बोले। इनके हथकंडे हैं।  खूब व्यग्तिगत टिप्पणियां करो। परिवार के लिए अपशब्द बोलो। और जब कुछ न काम आए और दूसरा व्यक्ति संयम बनाये रखे तो। हाथा पायी पे उत्तर जाओ।”

अपने एक दूसरे ट्वीट में भाटिया ने आरोप लगाया कि भदौरिया द्वारा उनके साथ धक्का मुक्की की गयी लेकिन उन्होंने एक ज़िम्मेदार नागरिक की तरह पुलिस में इसकी शिकायत की।

ज़ी न्यूज़ की इस घटना के बाद भदौरिया का पक्ष अभी सामने नहीं आया है।

भारतीय टीवी चैनलों को गिरते स्तर की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। चैनल के अधिकारीयों पर अक्सर इस तरह की मारपीट को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहे हैं।

Previous articleUgly scenes at Zee News studio after fight breaks out between BJP’s Gaurav Bhatia and SP’s Anurag Bhadoria
Next articleDisha Patani faces Calvin Klein ‘underwear’ taunts after she posts photo in sari