शर्मनाक: जम्मू कश्मीर में 9 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, सौतेली मां सहित 5 आरोपी गिरफ्तार

0

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की नाबालिग मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ की अब राज्य में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक और ख़बर सामने आईं है।

प्रतिकात्मक फोटो

जम्मू-कश्मीर के बारामुला क्षेत्र में 9 साल की बच्ची का गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई और शव को जंगल में फेंक दिया गया। आरोप है कि नाबालिग की सौतेली मां ने उसका गैंगरेप कराया और उसके बाद हत्या करवा शव को जंगल में फेंक दिया। वहीं, पुलिस ने इस मामले मे कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला और उसके बेटे सहित कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में दो नाबालिग भी शामिल हैं। इस घटना का खुलासा होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

Follow us on Google News

बारामूला के एसपी इम्तियाज हुसैन मीर ने बताया कि बच्ची 23 अगस्त से लापता थी, जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। छान बीन करने पर पुलिस को बच्ची का शव पास के जंगली इलाके में सड़ी गली हालत में मिला। शुरुआती जांच में पुलिस को ये मामला हत्या का लगा। उन्होंने बताया कि हत्या की जांच के लिए एसडीपीओ उरी के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया।

पुलिस के मुताबिक, मां ने अपनी सौतेली बेटी को मारने के लिए साजिश रची थी। उन्होंने बताया कि शुरुआत जांच में पुलिस समझ गई कि इस घटना में किसी घरवाले का हाथ है। जब संदिग्धों से पूछताछ की और मृतक की सौतेली मां से सख्ती से पूछताछ की गई तब जाकर बच्ची की दर्दनाक हत्या का खुलासा हुआ।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मां ने बताया कि उसका पति अपनी दूसरी पत्नी के साथ ज्यादा समय बिताता था और उसे बच्ची से भी काफी लगाव था, जो उसे बर्दाश्त नहीं था। इसलिए उसने बच्ची को मारने की साजिश रची।

पुलिस के मुताबिक, बच्ची के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या की गई थी। आरोपियों ने बच्ची की आंख फोड़ दी और उसके प्राइवेट पार्ट और सीने पर एसिड डाल दिया था। पुलिस ने घटनास्थल से हथियार और बाकि सबूत बरामद कर लिए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here