उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर BAMS छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, सहेली के भाई ने दोस्त के साथ मिलकर लूट ली आबरू

0

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर एक छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। आयुर्वेद की छात्रा ने आरोप लगाया कि उसकी सहेली के भाई और उसके साथी ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया तथा उसका वीडियो बना लिया। पीड़िता का मेडिकल करा कर अदालत में बयान दर्ज कराया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

जिला पुलिस कार्यालय के अनुसार गुरुवार की शाम बिजनौर के छात्रावास में रहकर बीएएमएस का कोर्स कर रही 20 साल की एक युवती ने पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसकी सहेली का भाई उमेर 19 दिसंबर को फोन कर बहन के जन्मदिन के बहाने उसे कार से ले गया, उसके साथ काम में एक युवक भी सवार था।

शिकायत में कहा गया है कि दोनों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिससे वह बेहोश हो गयी और होश आने पर उसे पता चला कि दोनों ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। उन्होंने कहा कि दोनों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए मारपीट कर उससे 8 हजार रूपए भी छीन लिए और देर रात उसे सड़क पर छोड़ गए।

थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि दोनों युवको के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म, अपहरण, मारपीट और अनुसूचित जाति अधिनियम में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार पीडित छात्रा का मेडिकल कराकर स्लाइड जांच के लिए भेजी गई है और पीडि़ता का अदालत में बयान दर्ज करा दिए गए हैं।

पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप गुप्ता ने बताया कि अभियुक्तो की गिरफ्तारी को कई स्थानों पर दबिश दी गई है और शीघ्र उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पुलिस का कहना है कि, आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएंगी। (इंपुट: भाषा के साथ)

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleराजस्थान के जैसलमेर में भारतीय वायुसेना का मिग-21 लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत
Next articleमध्य प्रदेश: छठी क्लास की परीक्षा में पूछा गया करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे का पूरा नाम, स्कूल को मिला नोटिस