तनुश्री दत्ता के समर्थन में आई अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो, बोलीं- ऐसा आरोप लगाना आसान नहीं था

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अकेली पड़ीं बॉलीवुड फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से चर्चा में आने वालीं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को धीरे-धीरे बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों का सपोर्ट मिल रहा है। इसी बीच, तनुश्री दत्ता के समर्थन में अब अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो भी सामने आ गई हैं। उनका कहना है कि ऐसा आरोप लगाना दत्ता के लिए आसान नहीं था और इसने देश की आत्मा को हिला दिया है।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर किए गए पोस्ट में फ्रीडा पिंटो ने कहा कि वह दत्ता को व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानती हैं लेकिन वह उनके साथ खड़ी हैं। उन्होंने कहा कि तनुश्री की बहादरी के समर्थन में सामने आई आवाजों में वह भी अपनी आवाज मिला रहीं हैं क्योंकि प्रभु जानता है कि तनुश्री यह आपके लिए आसान नहीं है, लेकिन यह आपने जो किया है वो बहुत बड़ी एवं अहम बात है क्योंकि इसने राष्ट्र की आत्मा को हिला दिया है।

फ्रीडा पिंटो ने कहा कि इसने उस विचारधारा को भी झकझोरा है जो महिलाओं के खिलाफ अपराध करके बच जाती थी तथा स्त्री द्वेष की कुरूपता अधिकारों पर भारी पड़ती थी और इसके खिलाफ उठने वाली किसी भी आवाज को दबा दिया जाता था।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने सेट पर हुई बदसलूकी के 10 साल पुराने मामले में नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए है। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि, नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया, मेरे कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कुछ नहीं था जिन सीन्स की डिमांग की गई।

तनुश्री का कहना है कि ‘नाना फिल्म के गाने में मेरे साथ कुछ इंटिमेट सीन्स करना चाहते थे।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘जब उन्होंने इस बारे में प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से बात की और कहा कि नाना को कहें कि वह दूर रहें। ऐसे में उन्होंने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया, क्योंकि मैं इंडस्ट्री में नई थी।’

Previous articleAamir Khan, Karan Johar, Rani Mukherjee face social media heat for laughing at Krishna Raj Kapoor's funeral
Next articleManish Sisodia calls Arnab Goswami’s Republic TV ‘pimp,’ channel broadcasts video as ‘exclusive’