मध्य प्रदेश में 15 वर्षीय छात्रा से बलात्कार, गर्भपात कराने के आरोप में महिला डॉक्टर सहित चार लोग गिरफ्तार

0

मध्य प्रदेश के बैतूल में 15 वर्षीय एक किशोरी अपने ट्यूटर द्वारा कथित रूप से बलात्कार किए जाने के बाद गर्भवती हो गई और बाद में उसके माता-पिता की मिलीभगत से राज्य के एक निजी अस्पताल में एक डॉक्टर ने उसका अवैध तरीके से गर्भपात किया। छात्रा का गर्भपात कराने के मामले में बुधवार को एक महिला चिकित्सक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि, गिरफ्तार लोगों में महिला चिकित्सक के अलावा पीड़ित छात्रा के माता-पिता एवं उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोपी कोचिंग संचालक शामिल हैं।

मध्य प्रदेश

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने बताया कि बैतूल जिले के आमला स्थित एक कोचिंग संचालक द्वारा उसकी कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म कर गर्भवती करने और उसके बाद गर्भपात कराने की सूचना एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर पुलिस को दी।

उन्होंने कहा कि सूचना पर त्वरित संज्ञान लेते हुए बुधवार को जांच-पड़ताल की गई तो पाया गया कि छात्रा के साथ 16 अक्टूबर 2021 को कोचिंग संचालक प्रकाश भोजेकर (26) द्वारा दुराचार किया गया था और पांच माह की गर्भवती होने पर निजी अस्पताल में 22 मार्च 2022 को नाबालिग का गर्भपात कराया गया।

प्रसाद ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोपी प्रकाश भोजेकर एवं गर्भपात कराने में सहयोग करने वाले आरोपी के माता-पिता और गर्भपात करने वाली चिकित्सक वंदना कापसे को विभिन्न संबंधित धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleमहंगाई का जोरदार झटका: कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर की कीमत में 250 रुपये की बढ़ोतरी; नई कीमत 2253 हुई
Next articleराजस्थान: डॉक्टर अर्चना शर्मा आत्महत्या मामले में BJP नेता जितेंद्र गोठवाल गिरफ्तार