दिल्ली: करोल बाग की एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने से 4 की मौत, एक घायल

0

देश की राजधानी दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाके करोल बाग में सोमवार (19 नवंबर) को दोपहर करीब 12 बजे एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने की घटना के बाद से वहां पर अफरा-तफरी का मॉहोल बना हुआ है।

फाइल फोटो

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, फैक्ट्री में आग लगने के कारण यहां 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रुप से घायल है। मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फैक्ट्री में आग लग ने की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की गाड़िया मौजूद हैं और हालात पर काबू पाने की मशक्कत कर रही है। हालांकि ख़बर लिखे जाने तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि आग किस कारण से लगी है।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि मौके पर दो दमकल वाहन भेजे गए और आग पर 12 बजकर 50 मिनट पर नियंत्रण पा लिया गया। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान बगन प्रसाद (55), आर एम नरेश (40), आरती (20) और आशा (40) के तौर पर की गई है।

Previous articleरिश्वत मामला: सुप्रीम कोर्ट पहुंचे CBI अधिकारी की याचिका में अजीत डोभाल और मोदी के मंत्री का भी जिक्र, CJI रंजन गोगोई ने कहा- ‘हमारे लिए कुछ भी चौंकाने वाला नहीं’
Next articleरिश्वत मामला: CVC रिपोर्ट पर CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, कल होगी मामले की सुनवाई