ED ने टीटीवी दिनाकरन को किया तलब, गवाह वकील ने की आत्महत्या

0

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एएमएमके नेता टीटीवी दिनाकरन को धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए इस सप्ताह पेश होने का समन जारी किया है। ‘दो पत्ते’ चुनाव चिन्ह के लिए रिश्वत मामले में एक वकील, जो गवाह भी था, उसने कथित तौर पर चेन्नई में अपने घर में आत्महत्या कर ली।

टीटीवी दिनाकरन

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 31 वर्षीय वकील बी. गोपीनाथ को रिश्वत मामले में पूछताछ के लिए शुक्रवार को तलब किया था। ईडी ने एएमएमके नेता टी.टी.वी. दिनाकरन को रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया था। ऐसा कहा जाता है कि गोपीनाथ को ईडी ने जांच के लिए बुलाया था और उन्हें रिश्वत मामले में गवाह के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

पुलिस के मुताबिक, ईडी के समन के बाद परिवार के सदस्यों ने गोपीनाथ को बेचैन पाया। बाद में बुधवार को वह अपने आवास के एक कमरे में मृत पाए गए।

दो पत्ते रिश्वत का मामला दिनाकरन के बारे में है जो चुनाव आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देकर अपने ग्रुप के लिए अन्नाद्रमुक के चुनाव चिन्ह दो पत्ते को सुरक्षित करने के लिए एक ठग सुकेश चंद्रशेखर को भुगतान कर रहा था। चंद्रशेखर और दिनाकरन को 2017 में गिरफ्तार किया गया था।

ईडी ने हाल ही में तिहाड़ जेल में बंद चंद्रशेखर से पूछताछ की थी और उसके बाद गोपीनाथ और दिनाकरन को समन जारी किया गया था। इस बीच दिनाकरन ने कहा कि वह शुक्रवार को ईडी के सामने पेश होंगे।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleमनीष सिसोदिया का दावा- अनुराग ठाकुर को चार महीने के लिए हिमाचल प्रदेश का सीएम बनाना चाहती है BJP
Next articleCheck photos: Shloka Mehta, Akash Ambani dejected as Mumbai Indians lose, Shah Rukh Khan’s player turns violent amidst celebration by Nita Ambani’s daughter-in-law