टीवी अभिनेत्री और दूरदर्शन की मशहूर एंकर कनुप्रिया का कोरोना वायरस से निधन

0

आज तक के एंकर रोहित सरदाना के बाद अब टीवी अभिनेत्री और दूरदर्शन की मशहूर एंकर कनुप्रिया का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। बताया जा रहा है कि कनुप्रिया पिछले कुछ दिन से अस्पताल में भर्ती थीं और इलाज के दौरान शनिवार को उनका निधन हो गया।

कनुप्रिया

कनुप्रिया ने दो दिनों पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर बताया था कि वो अस्पताल में भर्ती हैं और सभी उनकी सलामती के लिए दुआ करें। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऑक्सीजन लेवल कम होने और बढ़ते बुखार के कारण उनका निधन हुआ।

कनुप्रिया के निधन की जानकारी बीके शिवानी ने ट्विटर के जरिए दी। ब्रह्माकुमारी शिवानी ने उन्हें याद करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “ओम शांति। पिछली रात सबकी चहेती सिस्टर कनुप्रिया ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वो दूसरी ही जादुई दुनिया में चली गईं। आइये हम सब साथ मिलकर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ करें।”

गौरतलब है कि, देशभर में कोरोना की दूसरी लहर का प्रचंड रूप अब और भी विकराल होता जा रहा है। कोरोना की वजह से देश की कई जानी-मानी हस्तियों को निधन हो गया है। रोहित सरदाना के बाद अब दूरदर्शन की जानीमानी लोकप्रिय एंकर कनुप्रिया की कोरोना से मौत होने की खबर ने सबको हिला कर रख दिया है।

बता दें कि, कनुप्रिया ने दूरदर्शन से बतौर एंकर अपने करियर की शुरुआत की थी। एंकरिंग के अलावा कनुप्रिया ने एक्टिंग और थिएटर की दुनिया में अपना दमखम दिखाया। इसके साथ ही साथ कनुप्रिया एक अच्छी स्क्रिप्ट राइटर भी थीं। ‘अवेकनिंग विद ब्रह्म कुमारी’ के साथ कनुप्रिया लंबे वक्त तक जुड़ी रहीं। कनुप्रिया की हिट लिस्ट में कहीं एक गांव, कर्तव्य, मेरी कहानी, टेसू के फूल और तुम्हारा इंतजार है जैसे शोज शामिल रहे हैं।

Previous articleदिल्ली: मैक्स अस्पताल में कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट
Next articleन्यूजीलैंड दूतावास ने कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास से मांगी ऑक्सीजन की मदद, फिर डिलीट किया ट्वीट; यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पहुंचाया सिलेंडर