राजस्थान: बीच सड़क पर दिनदहाड़े डॉक्टर दंपति की गोली मारकर हत्या, घटना का वीडियो वायरल

0

राजस्थान के भरतपुर में एक डॉक्टर दंपति की बीच सड़क पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। इस घटना को लेकर राज्य सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है।

राजस्थान

शहर के हीरादास बस स्टैंड के नजदीक व्यस्त चौराहे पर बाइक सवार और हथियारबंद दो लोगों ने डॉक्टर दंपति को सरेआम गोली मार दी और फरार हो गए। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि, बाइक सवार लोगों ने दंपति को एक क्रॉसिंग पर पहले ओवरटेक किया फिर आगे बढ़कर उन्हें गोली मार दी। घटना शुक्रवार की शाम 4.45 बजे की बताई जा रही है।

वीडियो में दिख रहा है कि, ओवरटेक करने के बाद दोनों बाइक सवार पैदल चलकर डॉक्टर दंपति के पास गए। जैसे ही डॉक्टर ने कार की खिड़की बंद करनी चाही, बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। हत्या की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब वायरल हो रहा है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि वारदात के पीछे बदला लेने की वजह लग रही है। डॉक्टर दंपति एक युवती की हत्या के मामले में शामिल थे, जिसका कथित तौर पर डॉक्टर के साथ संबंध था। दंपति पर गोली चलाने वाले शख्स की पहचान उसी महिला भाई के रूप में हुई है। महिला की कथित तौर पर दो साल पहले हत्या कर दी गई थी। डॉक्टर की पत्नी और मां उस मामले में आरोपी हैं।

Previous articleअंगदान बना जीवनदान: 43 वर्षीय महिला ने मौत के बाद अंगों को दान कर बचाई 4 लोगों की जान
Next articleVIDEO: ‘इंडिया टीवी’ के लाइव डिबेट में संबित पात्रा ने की बड़ी गलती, ‘देश में 30 राज्य’ बताकर जमकर हुए ट्रोल; बाद में दी सफाई