दिल्ली: पांच सितारा होटल में 24 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

0

देश की राजधानी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में 24 वर्षीय एक युवक ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान करन चंद्रा के रूप में हुई है। वह मालवीय नगर का रहने वाला था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्हें शुक्रवार शाम चार बजकर 10 मिनट पर खबर मिली कि होटल में ठहरे एक व्यक्ति के कमरे से दुर्गंध आ रही है।

पुलिसकर्मियों ने होटल के कर्मचारियों के साथ मिलकर कमरे का दरवाजा खोला और चंद्रा को मृत पाया। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि वह 19 जनवरी से होटल में रुका हुआ था और 20 जनवरी से उसने कमरे के बाहर ‘परेशान न करें’ का टैग लगा रखा था।

उन्होंने बताया कि उसके कमरा खाली करने के निर्धारित दिन ड्यूटी प्रबंधक ने मोबाइल और इंटरकॉम पर व्यक्ति से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उधर से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने बताया कि शव को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया है।

Previous articleDays after protests and police case against Raveena Tandon, Farah Khan and Bharti Singh, comedienne accompanies The Kapil Sharma Show team to Dubai
Next articleHuge relief for Amitabh Bachchan’s Kaun Banega Crorepati (KBC) from Supreme Court