उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बड़ा हादसा: केमिकल फैक्ट्री में सिलेंडर फटने से 6 मजदूरों की मौत, कई घायल

0

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बुधवार(12 सिंतबर) की सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक केमिकल फैक्ट्री में अचानक सिलेंडर फटने से 6 मजदूरों की मौत हो गई जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से आस पास के लोगों में और कर्मचारियों के बीच अफरा-तफरी मच गई।

file photo

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को नजदीकी अस्पताल में भार्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना के बाद से मजदूरों के परिवारों में कोहराम मच गया है। मृतकों और घायलों के परिजन हादसे की खबर मिलते ही घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि आज सुबह थाना कोतवाली शहर के नगीना रोड पर एक फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिली थी। जानकारी मिलते ही प्रशासन ने मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड को मौके पर भेजा और अभी फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला जा रहा है।

Previous articleGenerosity is contagious, Kerala fisherman who went down on all fours to help women climb boat, rewarded with SUV
Next articleVIDEO: केरल बाढ़ पीढ़ितों की मदद कर लोगों का दिल जीतने वाले मछुआरे को गिफ्ट में मिली कार, महिलाओं को बचाने के लिए अपने शरीर को बना दिया था सीढ़ी