पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: सीएम ममता बनर्जी की मौजूदगी में TMC में शामिल हुए क्रिकेटर मनोज तिवारी

0

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले क्रिकेटर मनोज तिवारी बुधवार (24 फरवरी) को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हुगली में हो रही रैली के दौरान क्रिकेटर मनोज तिवारी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। बता दें कि, अप्रैल-मई में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

मनोज तिवारी
फोटो: ANI

मनोज तिवारी ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं नाम का नहीं काम का नेता बनना चाहता हूं। ममता बनर्जी ने मुझ पर भरोसा जताया है। दीदी को अकेला नहीं छोड़ सकता। मुझे मुश्किल पिच पर टीएमसी के लिए बैटिंग करनी है। क्रिकेट के बाद अब जनता के लिए काम करने का वक्त है।’

माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में मनोज तिवारी को हावड़ा सीट से टिकट दिया जा सकता है। 35 साल के मनोज तिवारी का जन्म हावड़ा में ही हुआ था। 2008 में उन्होंने टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था।

भारतीय टीम के लिए आखिरी मैच उन्होंने जुलाई 2015 में खेला था। मनोज तिवारी पश्चिम बंगाल टीम के कैप्टन रह चुके हैं। इसके अलावा आईपीएल में वह कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स टीम का हिस्सा रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में जल्द ही विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है। इस बीच सियासी पार्टियों में नए चेहरों और कद्दावर नेताओं को शामिल करने की होड़ तेज हो रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में सत्ता पर काबिज होने के लिए अभी से अपने अभियान में जुट गई है। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और इस समय मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभा रही भाजपा के बीच जमकर जुबानी जंग जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here