कांग्रेस ने अपने एक प्रवक्ता और कुछ युवा नेताओं के BJP में जाने की अटकलों को बताया अफवाह

0

कांग्रेस ने अपने एक प्रवक्ता और कुछ युवा नेताओं के भाजपा के संपर्क में होने और जल्द ही भगवा दल में शामिल होने की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए गुरुवार को कहा कि यह सिर्फ कोरी अफवाह है।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि इन अटकलों का मकसद केवल प्रतिष्ठा धूमिल करना है। उन्होंने ट्विटर पर कहा ‘‘इस तरह की बातों का मकसद अफवाहें फैला कर प्रतिष्ठा धूमिल करना है। हम इन्हें सिरे से खरिज करते हैं और इसकी निंदा भी करते हैं।’’

वह इन अटकलों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि कांग्रेस के एक प्रवक्ता और विधि क्षेत्र के एक बड़े नाम तथा कुछ युवा नेता भाजपा में जाने की तैयारी में हैं। सोशल मीडिया में कुछ लोगों ने इसका अभिप्राय अभिषेक मनु सिंघवी के रूप में निकाला।

अभिषेक मनु सिंघवी ने काव्यात्मक अंदाज में इस अटकल को अफवाह करार दिया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘हमारी अफवाह के धुंए वहीं से उठते हैं जहां हमारे नाम से आग लग जाती है।’’ सिंघवी ने एक दूसरा ट्वीट किया, ‘‘ कागज के पन्नों पर लिखा और कुछ नहीं है, ये जो दिख रहा है, वही है, हुआ कुछ नहीं है।’’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सुप्रीम कोर्ट के जाने-माने वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने आगे कहा, ‘‘अफवाह थी कि मैं बीमार हूं, लोगों ने पूछ पूछ कर बीमार कर दिया।’’ सिंघवी ने सुरजेवाला के अटकलों को खारिज करने वाले ट्वीट को भी री-ट्वीट किया। (इंपुट: भाषा के साथ)

Previous articleमहाराष्ट्र के औरंगाबाद में बड़ा हादसा, मालगाड़ी की चपेट में आने से 15 प्रवासी मजदूरों की मौत
Next articleमुंबई के अस्पताल में शवों के बीच चल रहे कोरोना मरीजों के इलाज का वीडियो वायरल, जांच के आदेश