छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, बोले- ‘बिकाऊ’ को दिया ‘एयर इंडिया’ को बेचने की जिम्मेदारी

0

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा है। सीएम भूपेश बघेल ने बुधवार को केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को ‘बिकाऊ’ करार दिया।

भूपेश बघेल
फाइल फोटो: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, सीएम भूपेश बघेल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बिकाऊ कहते हुए कहा कि भाजपा की सरकार एयर इंडिया को बेचने जा रही है और उस मंत्रालय की कमान ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथों में दी गई है। उन्होंने आगे कहा, एयर इंडिया का लोगो ‘महाराजा’ है। दोनों (ज्योतिरादित्य सिंधिया और एयर इंडिया) बिक्री योग्य हैं। एक बिकाऊ को एयर इंडिया को बेचने की जिम्मेदारी दी गई है। एक की नीलामी होने वाली है और दूसरे को इसे बेचने का प्रभार दिया गया है।

गौरतलब है कि, हाल में मोदी कैबिनेट का विस्तार किया गया है। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का यह पहला कैबिनेट विस्तार था। इसमें मध्य प्रदेश से बीजेपी के राज्यसभा सांसद सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया को पहली बार मंत्री बनाकर उन्हें नागरिक उड्डयन मंत्रालय की अहम जिम्मेदारी दी गई है।

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी कैबिनेट में नागरिक उड्डयन मंत्रालय का प्रभार देने के बाद विपक्षी दलों की तरफ से उन्हें लगातार निशाने पर लेकर तंज किया जा रहा है।

Previous article“योगी जी खुद 2024 की तैयारी में है और मोदी को आडवाणी बनाने की”: देशभर में लगे योगी सरकार के बैनर को शेयर कर यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने कसा तंज
Next articleNandigram election results: Calcutta High Court issues notices to Election Commission, Suvendu Adhikari; wants EVMs preserved