“योगी जी खुद 2024 की तैयारी में है और मोदी को आडवाणी बनाने की”: देशभर में लगे योगी सरकार के बैनर को शेयर कर यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने कसा तंज

0

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में सियासी घमासान मचा हुआ है। लगभग सभी राजनीतिक पार्टियां बैनर-पोस्टर के जरिए मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं। सत्तारूढ़ भाजपा और मुख्य विपक्षी दल के बीच जुबानी जंग भी लगातार जारी है। राजनीतिक दलों की ताकत की आजमाइश के बीच जनता के मूड को भी भांप पाना मुश्किल है।

योगी सरकार

योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा किए गए काम को उत्तर प्रदेश के साथ-साथ दिल्ली में भी बड़े-बड़े पोस्टरों के जरिए बताया जा रहा है। दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशन व बस स्टैंड के साथ-साथ कई अन्य स्थानों पर भी योगी सरकार के पोस्टर लगाए गए है। कांग्रेस इन पोस्टरों को लेकर भाजपा पर निशाना भी साध रही है। कांग्रेस पार्टी के नेताओं का कहना है कि, भाजपा द्वारा लगाए जा रहे हैं पोस्टर झूठ का पुलिंदा है। इस बीच, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने भी ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है।

बीवी श्रीनिवास ने दिल्ली में लगे योगी सरकार के कुछ पोस्टर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “पूरे देश में सरकारी पैसे से लगे योगी के विज्ञापनों को देखकर लगता है कि योगी जी खुद 2024 की तैयारी में है, और मोदी को आडवाणी बनाने की.. भला किसकी मजाल थी भाजपा में, कि मोदी से गुजरात न.1 राज्य का स्वघोषित तमगा छीने?”

बीवी श्रीनिवास का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “कोरोना से जिन परिवारों ने अपनो को खोया उनको मुवावजा देने से ये सरकार कतराती है और होर्डिंग देखिये, पैसा जैसे इनके पूर्वजों ने विरासत में दिया था इन्हें…।”

एक अन्य ने लिखा, “योगी जी और मोदी जी खहुड डिसाइड कर लें कि नम्बर 1 गुजरात है या उत्तर प्रदेश? वैसे ये अभी राज्यों को नम्बर 2 बता सकते हैं। कहने में क्या जा रहा है?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहुत निंदनीय काम किया योगी ने करोड़ों रुपए का टैक्स का पैसा पानी की तरह होर्डिंग पर खर्च दिया।”

एक अन्य ने लिखा, “लोगों को ऑक्सीजन और बेड बिना मरना पड़ रहा है, महँगाई के कारण गरीब आत्महत्या को मज़बूर है और ये जुमला सरकार सिर्फ अपने प्रचार में जनता द्वारा दिए गए टैक्स के सरकारी पैसे खर्च करने में व्यस्त है।” इसी तरह तमाम यूजर्स कांगेस नेता के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

Previous articleHP Board Class 12th Result 2021 Declared: हिमाचल प्रदेश बोर्ड ने घोषित किए कक्षा 12वीं के नतीजे, 92.7% छात्र हुए पास; hpbose.org पर जाकर ऐसे करें चेक
Next articleछत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, बोले- ‘बिकाऊ’ को दिया ‘एयर इंडिया’ को बेचने की जिम्मेदारी