CDS बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर क्रैश मामला: हादसे के आखिरी पलों को रिकॉर्ड करने वाला शख्स पुलिस के सामने पेश

0

तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर एमआई 17वी5 के अंतिम पलों को रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति को शुक्रवार को कोयंबटूर शहर की पुलिस के सामने पेश किया गया। बता दें कि, इस हादसे में देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 सशस्त्र बलों के जवानों की मौत हो गई थी।

हेलिकॉप्टर क्रैश

कुट्टी अपने दोस्त नासर और अपने परिवार के साथ कुन्नूर के दौरे पर था और इलाके में बने कोहरे को मोबाईल में रिकॉर्ड कर रहा था। उसने ऐसा करते हुए हेलिकॉप्टर के आखिरी पलों को भी रिकॉर्ड किया था। नासर ने कोयंबटूर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, हम परिवार और मेरे दोस्त कुट्टी के साथ कुन्नूर के कट्टेरी इलाके में थे और हमने देखा कि जब हेलिकॉप्टर कट्टेरी क्षेत्र को पार कर रहा था, तो घने कोहरे ने उस जगह को घेर लिया और हमने जोर से गड़गड़ाहट की आवाज सुनी।

उन्होंने कहा कि परिवार तुरंत उस क्षेत्र में चला गया जहां से आवाज सुनी गई और घाट रोड पर एक मोड़ के बाद हमने वहां एम्बुलेंस और पुलिस को देखा। नासर ने कहा, हमने जो वीडियो रिकॉर्ड किया था उसे हमने पुलिस को सौंप दिया और वहां से निकल गए क्योंकि पुलिस और सेना ने तब तक उस जगह को घेर लिया था और आम जनता को इलाके में नहीं आने दे रहे थे।

नासर ने कहा कि उसने पुलिस को बताया था कि वह बुधवार को कट्टेरी में क्या कर रहा था। उसने कहा कि वीडियो एक रेलवे ट्रैक से रिकॉर्ड किया गया था जो दुर्घटना स्थल से बहुत दूर था।

गौरतलब है कि, तमिलनाडु पुलिस हेलीकॉप्टर दुर्घटना की जांच कर रही है और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एडीएसपी) मुथुमनिकम को जांच अधिकारी नियुक्त किया है और पहले ही मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

भारत के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की बुधवार को हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई थी। जनरल रावत, उनकी पत्नी और 12 अन्य भारतीय सुरक्षा बलों के जवानों को ले जा रहा सैन्य हेलीकॉप्टर बुधवार को तमिलनाडु में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleपंजाब विधानसभा चुनाव 2022: AAP ने जारी की 30 उम्मीदवारों की दूसरी सूची, देखें किसे कहां से मिला टिकट
Next articleएनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के परिवार पर टिप्पणी मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में मांगी माफी