शादी का झांसा देकर महिला ने दिल्ली पुलिस के ACP रमेश दहिया पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज

0

देश की राजधानी दिल्ली में एक महिला ने दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ACP) रमेश दहिया पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने रमेश दहिया के खिलाफ रेप का केस भी दर्ज करवाया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।

Representational image

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि महिला ने जुलाई में अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि वह अपने पति की मौत के बाद अधिकारी के संपर्क में आई थी।

उन्होंने बताया कि अधिकारी की पहचान रमेश दहिया के रूप में हुई है वह यहां के सदर बाजार पुलिस थाने में प्रभारी के रूप में तैनात थे और हाल ही में उन्हें एसीपी रैंक की पदोन्नति दी गई थी। पुलिस ने बताया कि दहिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि, पीड़ित एक अपराधी की पत्नी थी और उसकी मौत के बाद महिला की दोस्ती रमेश दहिया से दोस्ती हुई थी। पीड़िता के अनुसार दहिया ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया लेकिन वह अपनी और अपने तीन बच्चों की सुरक्षा के डर से कभी कुछ नहीं कहा। महिला सदर बाजार में अपने तीन बच्चों के साथ रहती थी।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, महिला का आरोप है कि एसीपी दहिया ने शादी का झांसा देकर उससे रेप किया, उसकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की और बेटे को किडनैप किया।

Previous articleओडिशा के लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में पत्रकार व ब्‍लॉगर अभिजीत अय्यर मित्रा गिरफ्तार
Next articleLoveyatri: Trouble for Salman Khan as Gujarat High Court bench says it may watch movie, Hindu outfit says name change unacceptable