दिल्ली: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री का उत्पीड़न करने के आरोप में यू-ट्यूबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0

दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री का सोशल मीडिया पर कथित उत्पीड़न करने के आरोप में एक यू-ट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह यू-ट्यूबर अभिनेत्री को अलग-अलग सोशल साइट पर लगातार तंग कर रहा था। दिल्ली पुलिस ने रविवार को कहा कि उन्होंने दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) गौरव शर्मा ने बताया कि इसे लेकर अभिनेत्री ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया गया था कि एक यू-ट्यूबर और ट्विटर यूजर उनके सम्मान को ठेस पहुंचाने के इरादे से लगातार हमलावर है। वह सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर कुछ फिल्मों के दृश्यों के साथ हैशटैग चलाने के अलावा कुछ संदेशों का प्रसार कर रहा है।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि शिकायत के आधार पर वसंत कुंज (उत्तर) थाने में सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। डीसीपी ने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं।

आईपीसी की धारा 354डी (पीछा करना), 509 (महिला का अपमान करना), और आईटी एक्ट की धारा 67 (इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री प्रकाशित करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। (इंपुट: भाषा के साथ)

Previous articleChennai Super Kings leaves Suresh Raina out, enter IPL final as skipper Mahendra Singh Dhoni scores winning runs
Next articleकर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री का अजीबोगरीब बयान, बोले- सिंगल रहना चाहती हैं आजकल की भारतीय महिलाएं, शादी के बाद भी नहीं देना चाहतीं बच्‍चे को जन्म