बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, खुद को किया होम क्वारंटाइन; बोले- ‘जल्द ही वापस आऊंगा’

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है। अभिनेता ने रविवार को बताया कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि, वह अपने घर पर ही क्वारंटीन में हैं और लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने बयान जारी कर कहा, ”आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं। मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा।”

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग में कर रहे थे। ऐसे में अब अभिनेता शूटिंह से ब्रेक लेकर घर पर क्वारंटीन हो गए हैं। कुछ ही दिनों पहले अक्षय ने रामसेतु में अपना लुक फैंस के साथ शेयर किया था।

खतरनाक बीमारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश में चल रही है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है, एक के बाद एक कई स्टार्स वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

इस दूसरी लहर ने अब तक आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, परेश रावल, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, बप्पी लहरी, सतीश कौशिक जैसे चर्चित कलाकारों को अपनी जद में ले लिया है। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इस वायरस के संपर्क में आने से अछूते न रह पाए।

Previous article“कुछ निकम्मे अधिकारी आज भी राज्य में बैठे हुए हैं, जिनका वजह से सरकार की बदनामी हो रही है”: बिहार के मधुबनी में 5 लोगों की हत्या के मामले में अधिकारियों पर भड़के मंत्री
Next article“Andhbhakts and Gandhbahkts”: Subramanian Swamy takes brutal potshots at supporters of PM Modi for surge in COVID-19 cases