दिल्ली: अभी तक टिकट नहीं मिलने पर नाराज उदित राज ने पार्टी को दी धमकी, बोले- अगर नहीं मिला टिकट तो छोड़ दूंगा बीजेपी

0

दिल्ली के उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद उदित राज ने अब तक टिकट की सूची में अपने नाम का ऐलान न होने को लेकर एक बार फिर से नाराजगी जाहिर की है। टिकट न मिलने से नाराज उदित राज बहुत नाराज हो गए हैं और पार्टी छोड़ने की धमकी भी दे चुके हैं।

उदित राज
फाइल फोटो: उदित राज

बता दें कि, बीजेपी ने दिल्ली की सात लोकसभा सीटों में से 6 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया, लेकिन अभी तक उत्तर-पश्चिम दिल्ली सीट से कोई उम्मीदवार तय नहीं किया है। आशंका जताई जा रहीं है बीजेपी इस बार उदित राज का टिकट काट सकती है और इस सीट से कोई नया उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

इस बीच उदित राज ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ”मुझे टिकट का इंतजार है अगर बीजेपी ने मुझे टिकट नहीं दिया तो मैं पार्टी को अलविदा कर दूंगा।”

बता दें कि, इससे पहले सोमवार को उदित राज ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि बीजेपी दलितों के साथ धोखा नहीं करेगी। उन्होंने कहा था कि टिकट को लेकर अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, निर्मला सीतारमण, अरुण जेटली से बात करने की कोशिश की, लेकिन किसी से कोई बात नहीं हो पाई।

बता दें कि, 2014 में बीजेपी ने दिल्ली की सभी सीटों पर जीत दर्ज की थी। दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर मतदान 12 मई का छठे चरण में होगा। मतगणना 23 मई को होगी।

Previous articleकांग्रेस ने दक्षिणी दिल्ली से ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज विजेंद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया, BJP के रमेश बिधूड़ी और AAP के राघव चड्ढा से होगा मुकाबला
Next articleIn ‘election of shame’ BJP gets 17 votes from EVM with 9 votes, embarrassed Election Commission changes ‘entire set of EVM’ in Goa