VIDEO: बीजेपी नेता के बेटे ने पुलिस अधिकारी को खुलेआम धमकाया, कहा- ‘ये BJP की सरकार है, दो सेकेंड के अंदर टोपी नीचे करवा दूंगा’

0

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लाख नसीहत के बावजूद उनके विधायकों और नेताओं को समझ नहीं आ रही। इसी का नतीजा है कि गुंडाराज खत्म करने के वादे के साथ सत्ता में आई योगी सरकार में भी नेताओं पर सत्ता का नशा कायम है।

बीजेपी नेताओं और उनके कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी की खबरें आए दिन सामने आ रही है। इसी बीच, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल हो रहा यह वीडियो यूपी के मुरादाबाद जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, एक शख्स सरेआम भीड़ के सामने एक पुलिस इंस्पेक्टर को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस इंस्पेक्टर को धमकी दे रहा शख्स बीजेपी नेता का बेटा बताया जा रहा है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, पुलिस इंस्पेक्टर को धमकी दे रहा शख्स मुरादाबाद जनपद के बीजेपी नेता राजपाल चौहान का बेटा अमित चौहान है। वीडियो में दिख रहा है कि, शख्स ऑन ड्यूटी एक इंस्पेक्टर को टोपी नीचे करवाने की धमकी दी। बता दें कि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

विडियो में युवक इंस्पेक्टर से कह रहा है कि, थाने में अगर कुछ गलत होगा तो दो सेकंड में टोपी उतरवा दूंगा। इस पर इंस्पेक्टर ने जवाब देते हुए कहा, आप मेरे खिलाफ कोई सबूत ढूंढ लीजिए। अमित यहीं नहीं रुके, उसने आगे कहा कि, ‘मेरी पत्रकार महोदय से रिक्वेस्ट है अगर पुलिस स्टेशन में कुछ गलत हो तो मुझे एक सबूत दे दो एक सेकंड में इनकी क्या इनके अधिकारियों की टोपी नीचे करवा दूंगा, ये बीजेपी की सरकार है।’

इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि, बीजेपी नेता के बेटे कितने खौफजदा हैं कि पुलिस अधिकारियों को खुलेआम धमकी दे रहे हैं। बता दें कि, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो :

Previous articleCWG 2018: खेल गांव में पिता को प्रवेश नही मिलने पर साइना नेहवाल ने ट्विटर पर निकाली भड़ास
Next articleजब दलित प्रदर्शनकारी समझ RSS विचारक राकेश सिन्हा को उठा ले गई नोएडा पुलिस, बाद में छोड़ा