उत्तर प्रदेश: बीजेपी की महिला नेता ने चौकी के अंदर पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

0

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लाख नसीहत के बावजूद उनके विधायकों और नेताओं को समझ नहीं आ रही। इसी का नतीजा है कि गुंडाराज खत्म करने के वादे के साथ सत्ता में आई योगी सरकार में भी नेताओं पर सत्ता का नशा कायम है। बीजेपी नेताओं और उनके कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी की खबरें आए दिन सामने आ रही है, जिसका ताजा उदाहरण एक बार फिर से देखने को मिला है।

यूपी

जमसत्ता.कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी के बरेली में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की एक महिला नेता पर पुलिसवाले को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है। घटना मंगलवार(13 फरवरी) की रात की बताई जा रहीं है। महिला नेता की इस हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जमसत्ता.कॉम में छपी टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक, बीजेपी की जिला मंत्री ज्योति मिश्रा पर नकटिया चौकी पर एक सिपाही विपिन चौहान को थप्पड़ मारने का आरोप है। महिला नेता ज्योति मिश्रा के साथ थाने में करीब 8-10 लोग भी पहुंचे थे, जिन पर सिपाही को चौकी में ही बुरी तरह पीटने का आरोप है।

हालांकि, सिपाही पर भी मौका पाकर महिला नेता पर हाथ उठाने का आरोप लगा है। पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है। इस मामले में महिला नेता ज्योति मिश्रा और सिपाही विपिन चौहान दोनों के ही खिलाफ मुकदमे लिखे गए हैं। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रहीं है।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि यूपी में किसी बीजेपी नेता ने किसी पुलिसकर्मी को पीटा हो। इससे पहले भी बीजेपी के विधायकों और नेताओं के मारपीट से जुड़े कई मामले सामने आ चुके हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here